Move to Jagran APP

IPL 2020: इस दिग्गज ने छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, ट्विटर पर लिखी ये बात

IPL 2020 आइपीएल का अगला सीजन शुरू होने में अभी कई महीने बाकी हैं लेकिन इससे पहले ये लीग चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

By Vikash GaurEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 01:28 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 01:28 PM (IST)
IPL 2020: इस दिग्गज ने छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, ट्विटर पर लिखी ये बात
IPL 2020: इस दिग्गज ने छोड़ा किंग्स इलेवन पंजाब का साथ, ट्विटर पर लिखी ये बात

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) का अगला सीजन शुरू होने में अभी कई महीने बाकी हैं। यहां तक कि अगला सीजन आइपीएल का कब होगा ये भी अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन इससे पहले ही दुनियाभर की सबसे महंगी टी20 क्रिकेट लीग चर्चाओं का विषय बनी हुई है। 

loksabha election banner

खिलाड़ियों की अदला-बदली से लेकर कोच के आने-जाने की खबरों को लेकर आइपीएल खबरों में हैं। इस बार किंग्स इलेवन पंजाब खेमे से खबर आई है जहां हेड कोच माइक हेसन ने टीम का साथ छोड़ दिया है। आइपीएल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के साथ रहे माइक हसन अगले सीजन में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। 

IPL 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम शुरुआत में अच्छा खेलने के बावजूद प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई थी, जिसमें केएल राहुल, क्रिस गेल और कप्तान आर अश्विन जैसे खिलाड़ी थे। ऐसे में अब किंग्स इलेवन पंजाब ने भी नया कोच तलाशने की शुरुआत कर दी है।  

इस बात की जानकारी खुद न्यूजीलैंड टीम के कोच माइक हेसन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। माइक हेसन ने किंग्स इलेवन पंजाब को अगले सीजन के लिए शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि टीम के साथ आगे तक जुड़े ना रहने के लिए वे निराश हैं। 

माइक हेसन ने लिखा है,  "मैंने किंग्स इलेवन फ्रेंचाइजी के साथ अपने समय का पूरा आनंद लिया और मैं उसके लिए धन्यवाद चाहता हूं। इस वर्ष हमने जो काम किया, उसे आगे नहीं ले जाने पर निराश हूं लेकिन, मुझे यकीन है कि सफलता टीम के लिए बहुत दूर नहीं है। मैं उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं।" 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.