दुबई, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL 2020) में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) से होना है। दिल्ली की टीम इस समय 9 मैचों में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में पहले स्थान पर है। मैच से पहले दिल्ली की टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत इस मैच में खेल सकते हैं। उनके खेलने पर फैसला टॉस से पहले होगा। शारजाह में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के दौरान वह चोटिल हो गए थे। इसके बाद वह तीन मैचों में नहीं खेल सके। 

समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए सूत्र ने कहा कि फिजियो के साथ विकेटकीपर अपनी फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं और चोट से उबर गए हैं। पंजाब के खिलाफ वह खेलेंगे या नहीं? इस बात का फैसला मैच से पहले होगा। टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर ने प्लेइंग XI में पंत की कमी खलने की बात कह चुके हैं। अय्यर ने कहा था कि  टीम के पास अच्छे विकल्प मौजूद हैं। मौका मिलने पर वह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, लेकिन हमें इस विकेटकीपर ऑलराउंडर की कमी खल रही है। 

बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने आइपीएल के 13वें सत्र में अब तक छह मैच खेले हैं और 176 रन बनाए हैं। बता दें कि दिल्ली की टीम इस सीजन में चोट से काफी परेशान है। पहले मैच से ठीक पहले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोटिल हो गए। वह इस टूर्नामेंट में केवल एक मैच ही खेल सके। पहले मैच में गेंदबाजी करते वक्त ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन चेटिल हो गए। टीम में उनकी वापसी हुई, तो अमित मिश्रा चोटिल हो गए। वह भी टूर्नामेंट से बाहर हो गए। टीम ने उनकी जगह पर लेग स्पिनर प्रवीण दुबे को शामिल किया है। वह कर्नाटक से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं।    

DC vs KXIP playing xi prediction: पंजाब के खिलाफ दिल्ली के प्लेइंग इलेवन में लौटेगा विस्फोटक बल्लेबाज, रहाणे की छुट्टी तय

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप