Move to Jagran APP

IPL 2020 DC vs KXIP: दिल्ली के मुकाबले से पहले मुश्किल में फंसे केएल राहुल, करना होगा बड़ा फैसला

Predicted playing XI नए कप्तान केएल राहुल की कप्तानी में टीम खेलने उतरेगी। मुकाबले से पहले प्लेइंग इलेवन को लेकर टीम के सामने परेशानी आ गई है।

By Viplove KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 02:39 PM (IST)
IPL 2020 DC vs KXIP: दिल्ली के मुकाबले से पहले मुश्किल में फंसे केएल राहुल, करना होगा बड़ा फैसला
IPL 2020 DC vs KXIP: दिल्ली के मुकाबले से पहले मुश्किल में फंसे केएल राहुल, करना होगा बड़ा फैसला

नई दिल्ली, जेएनएन। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इंडियन प्रीमियर लीग में अपने नए सीजन की शुरुआत नए कप्तान के साथ करने वाली है। टूर्नामेंट में आज पंजाब की टीम का मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ होना है। नए कप्तान केएल राहुल की कप्तानी में टीम खेलने उतरेगी। मुकाबले से पहले प्लेइंग इलेवन को लेकर टीम के सामने परेशानी आ गई है।

loksabha election banner

दिल्ली के खिलाफ पंजाब की टीम में ओपनिंग कौन करेगा इसको लेकर परेशानी होगी। कप्तान केएल राहुल पारी की शुरुआत करेंगे यह तय है और उनका जोड़ीदार कौन होगा इस पर चर्चा चल रही है। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल या फिर फॉर्म में चल रहे मयंक अग्रवाल किसको बनाया जाए राहुल का जोड़ीदार यह कोच और कप्तान के लिए सिर दर्द बना गया है। IPL 2020 FULL UPDATE

राहुल और गेल की ओपनिंग

दिल्ली के खिलाफ पारी की शुरुआत क्रिस गेल और कप्तान केएल राहुल के करने की उम्मीद की जा रही है। पिछले सीजन में भी इस जोड़ी ने पारी की शुरुआत की थी।

मयंक, सरफराज और पूरन

मिडिल आर्डर में रन गति को बढ़ाने की जिम्मेदारी मयंक अग्रवाल, सरफराज खान और निकोलस पूरन पर रहेगी। ये तीनों ही खिलाड़ी फॉर्म में हैं पूरन ने हाल ही में कैरेबियन प्रीमियर लीग में शतक जमाया है।

ऑलराउंडर गौतम या हुड्डा

टीम में ऑलराउंडर के तौर पर कृष्णप्पा गौतम या दीपक हुड्डा में से किसी एक को खिलाया जा सकता है।

स्पिनर मुजीब और मुरुगन

टीम के स्पिनर की भूमिका मुरुगन अश्विन और मुजीब उल रहमान पर रहेगी।

शमी, पोरेल और कॉटरेल तेज गेंदबाज

मोहम्मद शमी के अनुभव के साथ पंजाब की टीम में इशान पोरेल और शेल्डन कॉटरेल दिल्ली के खिलाफ तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी संभालेंगे।  

संभावित टीम

केएल राहुल (कप्तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, निकोलस पूरन, कृष्णप्पा गौतम या दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, मोहम्मद शमी, इशान पोरेल, मुजाब उल रहमान, शेलडन कॉटरेल 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.