Move to Jagran APP

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अगले मैच में खेल सकेंगे ये 2 खिलाड़ी

IPL 2020 के अपने चौथे मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की सेना के दो खिलाड़ी पूरी तरह फिट हो गए हैं और वे अगले मैच में टीम के लिए मैदान पर उतर सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 04:49 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 03:22 PM (IST)
IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, अगले मैच में खेल सकेंगे ये 2 खिलाड़ी
CSK के दो खिलाड़ी चोट से उबर चुके हैं (Photo- CSK)

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन की अंकतालिका में सबसे नीचे यानी 8वें नंबर पर चल रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। IPL 2020 में जीत से आगाज करने वाली एमएस धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को अगले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। टीम को जिन खिलाड़ियों की कमी पिछले दो मैचों में खली, वे अब टीम में वापस आ गए हैं। 

loksabha election banner

सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने पहले ही टीम से नाम वापस लेकर टीम की मुश्किलें बढ़ा रखी थीं, लेकिन अंबाती रायुडू और ड्वेन ब्रावो के चोटिल होने के बाद सीएसके को खासी परेशानी झेलनी पड़ी थी। हालांकि, अब ये दोनों खिलाड़ी अगले मैच के लिए  फिट हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने दी है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बड़ी राहत की बात ये है कि टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज अंबाती रायुडू और दिग्गज कैरेबियाई ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो आइपीएल 2020 में टीम के अगले मैच के लिए उपलब्ध होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स अपने छह दिन के अंतराल के बाद 2 अक्टूबर को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगी। बता दें कि अंबाती रायुडू 19 सितंबर को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले थे, लेकिन उस मैच के बाद उनको हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझना पड़ा था।

अंबाती रायुडू ही नहीं, सीएसके को ड्वेन ब्रावो को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना पड़ा था, क्योंकि वे 100 फीसदी फिट नहीं थे और गेंदबाजी करने में सक्षम नहीं थे। यही कारण रहा कि सीएसके को राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबलों में हार झेलनी पड़ी। रायुडू ने मुंबई के खिलाफ 71 रन की मैच विनिंग पारी खेली थी। अब रायुडू और ब्रावो, जो सीपीएल के दौरान चोटिल हुए थे, उन्होंने नेट प्रैक्टिस और ट्रेनिंग शुरू कर दी है।

रायडू के स्थान पर सीएसके ने रितुराज गायकवाड़ को मौका दिया, लेकिन उनका अब तक का योगदान पहली गेंद डक और 10 गेंद में 5 रन रहा है, जिससे मध्यक्रम में चेन्नई को मजबूती नहीं मिली। हालांकि, प्लेइंग इलेवन में ब्रावो की जगह लेने वाले सैम कुर्रन ने अब तक आइपीएल 2020 में ऑलराउंडर की भूमिका में अच्छा प्रदर्शन किया है। इंग्लैंड के खिलाड़ी ने तीन मैचों में पांच विकेट लिए हैं, जबकि बल्ले से भी कुछ हिट्स लगाए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.