नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 में सोमवार को मोहाली में रात आठ बजे से पंजाब (kxip) और दिल्ली (DC) के बीच खेला जाएगा। यह इस सीजन का तेरहवां मैच होगा। इस साल पंजाब ने अभी तक तीन मैच खेले हैं और उसे दो में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं दिल्ली ने भी तीन मैच खेले हैं, जिसमें उसे दो में जीत और एक में हार का सामना करना पड़ा है। 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर को जहां पिछले मैच में शतक से चूकने वाले पृथ्वी शॉ और रिषभ पंत से बड़ी पारी की उम्मीद है, वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन को राहुल, क्रिस गेल और मंयक अग्रवाल से आक्रामक पारियों की उम्मीद होगी। पीसीए स्टेडियम की पिच हमेशा बल्लेबाजों के लिए मददगार रही है।

दिल्ली के मुकाबले पंजाब की टीम का पलड़ा गेंदबाजी में भारी दिख रहा है। शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ पंजाब के मुरुगन अश्विन, एंड्रयू टाई और हर्डस विल्जोन ने दो-दो विकेट झटके। वहीं दिल्ली कैपिटल्स की बात करें तो भले ही उसके गेंदबाज कैगिसो रबादा ने सुपर ओवर में गेंदबाजी कर अपनी टीम को जीत दिला दी हो, लेकिन मैच में उन्होंने 41 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। उनसे इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इसके अलावा दिल्ली के पास अमित मिश्रा और संदीप लामिछाने जैसे विश्व स्तरीय स्पिनर भी हैं।  

यहां खेला जाएगा  DC vs KXIP के बीच मैच?

IPL 2019 सीजन का तेरहवां मुकाबला पंजाब और दिल्ली  के बीच मोहाली में खेला जाएगा। 

क्या है DC vs KXIP के बीच होने वाले मैच का समय?

पंजाब और दिल्ली के बीच टूर्नामेंट का तेरहवां मुकाबला सोमवार को रात 8 बजे से खेला जाएगा। 

कहां देख सकते हैं DC vs KXIP का लाइव टेलीकास्ट?

मैच का लाइव टेलीकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स के अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और HD चैनल्स पर देख सकते हैं।

कहां देखी जा सकती है DC vs KXIP मैच की लाइव की स्ट्रीमिंग?

आइपीएल के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग आप हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप मैच का हिन्दी में लाइव ब्लॉग और आइपीएल की ताजा खबरें  www.jagran.com पर पढ़ सकते हैं।

Posted By: Tanisk