नई दिल्ली, जेएनएन। रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग के बीच इंडियन प्रीमियर लीग 2019 का 30वां मैच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में इमरान ताहिर ने 4 विकेट लेकर चेन्नई को शानदार जीत दिलाई। इस मैच के बाद अपनी जोरदार परफॉर्मेंस के अलावा इमरान ताहिर एक और वजह से चर्चा में रहे। 

इस वजह से सोशल मीडिया पर छाए

दरअसल, विकेट लेने के बाद ताहिर का जश्न मनाने का तरीका बिलकुल अनोखा है। वह विकेट लेने के बाद मैदान पर दौड़ लगाते हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो जाता है। कई फैन्स उनके मीम्स भी बनाते हैं। रविवार रात हुए मैच में भी फैन्स को इमरान ताहिर का यही अंदाज देखने को मिला। जिसके बाद ताहिर सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गए। 

इमरान ताहिर की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। तस्वीर में ताहिर शाहरुख खान का हाथ पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं। असल में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे की है। जिसमें काजोल की जगह ताहिर नजर आ रहे हैं। जब ताहिर को यह तस्वीर दिखाई तो उनका रिएक्शन शानदार था। ताहिर ने फोटो को देखकर हंसते हुए कहा, "ऐसा लग रहा है कि मैं शाहरुख खान को पकड़ लूंगा।" 

जादुई गेंदबाजी का खोला राज

इमरान ताहिर ने केकेआर के खिलाफ चेन्नई के लिए अहम 4 विकेट लिए। चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच 5 विकेट से अपने नाम किया। धौनी की कप्तानी में सीएसके ने आठ मैचों में सात जीते हैं। जबकि कोलकाता की आठ मैचों में यह लगातार तीसरी हार रही। इमरान ताहिर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। ताहिर ने मैच के बाद अपनी गेंदबाजी के पीछे का राज खोलते हुए कहा, "मैं अपने कप्तान की योजना के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। धौनी से सलाह लेना हमेशा फायदेमंद होता है। वह मेरी बहुत मदद कर रहे हैं। उनके साथ खेलना गजब का अनुभव है, और इसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। उन्होंने कहा, "धौनी ने मुझे बताया था कि मुझे किसी भी खिलाड़ी के खिलाफ कैसे गेंदबाजी करनी है।"

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप