मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 कप्तान श्रेयस अय्यर की अगुआई में दिल्ली (DC) की टीम में गजब का यूटर्न लिया और इस वक्त अंक तालिका में अपनी बेहतरीन खेल के जरिए दूसरे नंबर पर पहुंच गया। दिल्ली की इस कामयाबी पर टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि हमने रिषभ पंत जैसे युवा खिलाड़ियों पर भरोसा दिखाया और हमें इसका फायदा मिला है। 

पोंटिंग ने कहा कि हमसे ये पूछा जाता था कि आपने कुछ मैचों में कुछ खिलाड़ियों के टीम से बाहर क्यों नहीं किया, लेकिन मेरा सोचना है कि जब आपकी टीम में युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी मौजूद हों को उनपर भरोसा करना चाहिए। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो मैच को बदल सकते हैं। इस तरह के टूर्नामेंट में बस एक अच्छी पारी की जरूरत होती है और सबकुछ बदल जाता है। 

पोंटिंग ने रिषभ पंत के बारे में कहा कि उन्होंने विश्व कप के लेकर कुछ सोचा होगा, लेकिन मुंबई के खिलाफ इस लीग के पहले ही मैच में उन्होंने नाबाद 78 रन की पारी खेली और हमें जीत दिलाई। मुझे इस बात की खुशी है कि उन्होंने राजस्थान के विरुद्ध अपनी फॉर्म हासिल कर ली और तूफानी पारी खेलते हुए जीत दिला दी। रिषभ जैसे खिलाड़ियों से टीम को इस तरह के प्रदर्शन की आशा रहती है कि वो एस सीजन में तीन या फिर चार मैचों में जीत दिला दें। अब तक उन्होंने हमें दो मैचों में जीत दिलाई है और हमें उम्मीद है कि वो आगे भी फॉर्म में रहने पर जीत दिलाएंगे। 

दिल्ली की टीम ने इस सीजन में अब तक 11 मैचों में सात में जीत दर्ज की है जबकि चार में उसे हार का मुंह देखना पड़ा है। दिल्ली के इस वक्त 14 अंक हैं और वो दूसरे नंबर पर अंक तालिका में मौजूद है। पोंटिं ने कहा कि उनकी टीम सही वक्त पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अब तक की सबसे अच्छी जीत के बारे में उन्होंने कहा कि हैदराबाद पर मिली 39 रन की जीत हमारे लिए बहुत ही खास थी। इस मैच में हमारी टीम हार रही थी पर बाद में बाजी पलट गई और हमें जीत मिली। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप