हैदराबाद, आइएएनएस। आइपीएल-12 में शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। राजस्थान ने संजू सैमसन (102) और कप्तान रहाणे की बेहतरीन पारी की मदद से हैदराबाद के सामने 199 का पहाड़ जैसा लक्ष्य रखा। हैदराबाद ने न सिर्फ यह मैच जीता बल्कि 19 ओवर में ही यह वक्ष्य हासिल करने में कामयाब हुई।    

हैदराबाद के लिए यह 199 का स्कोर तक पहुंचा आसान नहीं था। लेकिन, डेविड वॉर्नर (69) और जॉनी बेयरस्टॉ (45) की धुंआधार पारियों ने इसे मुमकिन बनाया।  इस मैदान पर राजस्थान के खिलाफ हैदराबाद की तीन मैचों में यह तीसरी जीत है। राजस्थान से मिले 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद को वॉर्नर और बेयरस्टॉ ने 9.4 ओवर में पहले विकेट के लिए 110 रन की शतकीय साझेदारी कर ठोस शुरुआत दी।

वॉर्नर ने 37 गेंदों पर 9 चौके और दो छक्के लगाए। वॉर्नर के आउट होने के बाद अगले ही ओवर में बेयरस्टॉ भी टीम के 117 के स्कोर पर आउट हो गए। बेयरस्टॉ ने 28 गेंदों पर 6 चौके और एक छक्का लगाया।

मैच के बाद बात करते हुए वॉर्नर ने कहा कि जब भी वह हैदराबाद में खेलते हैं ये देखकर बेहद खुशी होती कि उन्हें फैन्स का जबरदस्त सपोर्ट मिलता है। साथ ही उन्होंने संजू सैमसन के शतक की तारीफ की। वॉर्नर ने कहा, " एक चीज़ जिससे मुझे प्रेरणा मिलती है वह हैं हैदराबाद के फैन्स, वह कमाल के हैं। हमारी हमेशा फैन्स को खुश करने की कोशिश होती है। हमने शुरुआत अच्छी नहीं की। संजू ने कमाल की बल्लेबाज़ी की और उसका पूरा श्रेय उन्हें जाता है। मैंने नहीं सोचा था कि इस विकेट पर 200 रन बन सकते हैं।"  

Posted By: Ruhee Parvez