Move to Jagran APP

IPL 2019: क्या खूब है विराट और एबी का ये याराना, बना डाला ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

IPL में अब तक विराट व एबी सबसे ज्यादा बार एक ही पारी में एक ही गेंदबाज के हाथों आउट हो चुके हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Wed, 03 Apr 2019 06:41 PM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 12:30 AM (IST)
IPL 2019: क्या खूब है विराट और एबी का ये याराना, बना डाला ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड
IPL 2019: क्या खूब है विराट और एबी का ये याराना, बना डाला ये बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड

 नई दिल्ली, जेेएनएन। IPL 2019 इसमें कोई शक नहीं है कि बैंगलोर (RCB) की बल्लेबाजी विराट (Virat Kohli) और एबी (Ab de Villiers) के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आती है। अगर ये दोनों चल गए तो विरोधी टीम की खैर नहीं और अगर ये नहीं चले तो फिर बैंगलोर का जीतना मुश्किल दिखता है। फिलहाल अंकतालिका में सबसे निचले स्थान पर काबिज आरसीबी के इन दोनों धुरंधर बल्लेबाज ने मंगलवार को जयपुर में एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। 

loksabha election banner

जयपुर में हुए मैच में विराट व एबी को राजस्थान के श्रेयस गोपाल ने अपनी गुगली का शिकार बनाया और इनके नाम ये रिकॉर्ड जुड़ गया। आइपीएल में अब तक ये दोनों 19 बार एक ही पारी में एक ही गेंदबाज का शिकार बने हैं। श्रेयस गोपान ने इन दोनों को आइपीएल में अब तक दो बार एक ही पारी में आउट किया है। वहीं गोपाल से पहले पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा भी दो बार इन दोनों के एक पारी में आउट कर चुके हैं। यहां पर विराट और एबी का याराना कमाल का दिखता है और शायद इन दोनों को एक ही गेंदबाज के हाथों आउट होने में कुछ ज्यादा ही मजा आता है। 

राजस्थान के गेंदबाज श्रेयस ने विराट कोहली को पिछले मैच में 23 रन के स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया था। वहीं एबी डिविलियर्स तो गोपाल को उनकी ही गेंद पर कैच थमा बैठे थे। उन्होंने 9 गेंदों पर 13 रन की पारी खेली थी। हालांकि इन दोनों के आउट होने के बाद पार्थिव ने 67 रन की पारी खेलकर अपनी टीम का स्कोर 158 तक जरूर पहुंचाया लेकिन उनकी टीम को राजस्थान ने सात विकेट से हरा दिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.