नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 बुधवार को आइपीएल में खेले गए 33वें मैच में चेन्नई की कप्तानी सुरेश रैना ने की। इस मैच में पीठ दर्द से परेशान टीम के नियमित कप्तान धौनी नहीं खेले थे। धौनी की गैरमौजूदगी में इस सीजन में रैना ने पहली बार टीम की कप्तानी की और उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हैदराबाद ने चेन्नई की विजयी रथ को रोक दिया और 6 विकेट से हरा दिया। अगर चेन्नई ये मैच जीत जाती तो वो सीधे प्लेऑफ में पहुंच जाती। 

हालांकि धौनी की इंजरी की वजह से टीम को नुकसान झेलना पड़ा पर सुरेश रैना ने बताया कि वो कब मैदान पर एक्शन में लौट सकते हैं। रैना ने बताया कि धौनी भाई अब दर्द में आराम महसूस कर रहे हैं। उनकी पीठ में ऐंठन थी और अब वो ठीक हैं। हो सकता है कि वो अगले मैच में वापसी करें। आपको बता दें कि इस मैच से पहले चेन्नई ने आठ में से सात मैचों में जीत दर्ज की थी लेकिन नौवें मुकाबले में उसे हैदराबाद के हाथों हार झेलनी पड़ी। इस मैच को लेकर रैना ने कहा कि ये हमारे लिए जगाने वाला मुकाबला रहा। इस मैच में पहले खेलते हुए सीएसके ने पांच विकेट पर 132 रन बनाए और हैदराबाद ने जीत के लिए मिले लक्ष्य को चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। 

रैना ने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान हमारे विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे और अच्छी साझेदारी नहीं हो पाई। हालांकि टीम के ओपनर्स ने अच्छी शुरुआत दी लेकिन हम उसका फायदा उठाने में कामयाब नहीं रहे। हमें 30 रन और बनाने की जरूरत थी। हमारा स्कोर कम था और इसी वजह से हमने मैंच गंवा दिया। इस मैच में डेविड वार्नर ने फिर से अच्छी पारी खेली और मैन ऑफ द मैच बने। 

Posted By: Sanjay Savern