Move to Jagran APP

IPL 2019 SRH vs RR: शतक पर पानी फिरने पर वॉर्नर से बोले संजू- मेरा दिन खराब कर दिया!

मैच के बाद वॉर्नर ने संजू का इंटरव्यू लिया जिसमें सैमसन ने कहा कि शायद 250 रन का लक्ष्य राजस्थान को हार से बचा पता।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 03:04 PM (IST)Updated: Sat, 30 Mar 2019 03:04 PM (IST)
IPL 2019 SRH vs RR: शतक पर पानी फिरने पर वॉर्नर से बोले संजू- मेरा दिन खराब कर दिया!
IPL 2019 SRH vs RR: शतक पर पानी फिरने पर वॉर्नर से बोले संजू- मेरा दिन खराब कर दिया!

हैदराबाद,पीटीआइ। संजू सैमसन ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलते हुए राजस्थान रॉयल्स (RR) की ओर से शानदार 102 रन की पारी खेली। इसके बाद हैदराबाद के ओपनर डेविड वॉर्नर ने उनकी इस पारी पर पानी फेर दिया। रॉयल्स की हार से निराश संजू ने वॉर्नर से कहा, 'आपने मेरा  दिन खराब कर दिया।'

prime article banner

शुक्रवार को खेले गए मैच में वॉर्नर की तूफानी 69 रन की मदद से हैदराबाद ने राजस्थान पर पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद वॉर्नर ने संजू का इंटरव्यू लिया, जिसमें उन्होंने कहा कि शायद 250 रन का लक्ष्य राजस्थान को हार से बचा पता। सैमसन ने वॉर्नर से कहा, 'आपने मेरा दिन खराब कर दिया। जिस तरीके से आपने बल्लेबाजी की, उस हिसाब से मेरे 100 रन काफी नहीं थे। हमने पॉवरप्ले में ही मैंच गंवा दिया क्योंकि आपने ज़बरदस्त तरीके से पारी की शुरुआत की। आप जैसे प्लेयर वाली टीम के खिलाफ हमें कम से कम 250 रन की जरूरत थी।'

वॉर्नर ने भी संजू की तारीफ करते हुए कहा कि संजू ने मुश्किल पिच पर बल्लेबाजी करने का तरीका सिखाया। वॉर्नर ने आगे कहा कि संजू की वजह से हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही। वह आया और शानदार बल्लेबाजी की। वास्तव में, हमने सोचा नहीं था कि इस पिच पर 200 रन बनाए जा सकते हैं। हम ऐसे ही विकेट पर खेले हैं, जहां अगर आप सही लेंथ पर गेंदबाजी करते हैं तो लक्ष्य हासिल करना मुश्किल हो जाता है। संजू ने हमें बताया कि इस पिच पर कैसे खेलना है।

जॉनी बेयरस्टो के साथ हुई साझेदारी को लेकर वॉर्नर ने कहा, 'मैं और जॉनी कोलकाता से ही अच्छी साझेदारी कर रहे हैं।' फैंस को लेकर वॉर्नर ने कहा, 'लोकल फैंस मुझे प्रेरित करते हैं। हैदराबाद के फैंस कमाल के हैं। फैंस के सामने खेलने को मैं इंजॉय कर रहा हूं।' फिलहाल, आइपीएल में ऑरेंज कैप वॉर्नर के पास है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.