नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 सनराइजर्स हैदराबाद को चेन्नई से खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन स्वदेश वापस लौट गए हैं। वो अपनी दादी की निधन की वजह से न्यूजीलैंड चले गए हैं। बताया जा रहा है कि वो अब हैदराबाद के अगले मैच से पहले टीम के साथ फिर से जुड़ जाएंगे। हैदराबाद को चेन्नई के खिलाफ गुरुवार को मैच खेलना है और उसके बाद 27 अप्रैल को राजस्थान के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है। यानी से साफ हो गया है कि केन चेन्नई के खिलाफ होने वाले मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। हैदराबाद की टीम ने अब तक कुल नौ मैच खेले हैं और इस वक्त उसके कुल 10 अंक है साथ ही अंकतालिका में ये टीम चौथे स्थान पर है।

आइपीएल के इस सीजन की शुरुआत में केन अपनी इंजरी की वजह से भी कुछ मैचों से बाहर रहे थे और उनकी टीम टीम की कप्तानी भुवनेश्वर कुमार ने की थी। इस सीजन में चेन्नई और हैदराबाद के बीच एक मैच हो चुकी है और उसमें हैदराबाद को जीत मिली थी। इस मैच में धौनी नहीं खेले थे और उनकी जगह रैना ने कप्तानी की थी। अब हैदराबाद के नियमित कप्तान केन टीम से बाहर हैं ऐसे में चेन्नई के पास बदला लेने का शानदार मौका है। चेन्नई की टीम को पिछले दो मैचों में हार मिली थी और ये टीम जीत की पटरी पर लौटने को बेताब है।

हैदराबाद और चेन्नई के बीच होने वाले आइपीएल के 41वें मैच में केन की जगह हैदराबाद की कमान फिर से भुवी के हाथों में होगी। हैदराबाद की टीम ने पिछले दो मैचों में कोलकाता और चेन्नई को हराया था। अब इस टीम की निगाहें जीत की हैट्रिक लगाने पर लगी होगी। ये मैच चेन्नई में धौनी के होम ग्राउंड पर खेला जाएगा जहां इस टीम को हराना हैदराबाद के लिए आसान नहीं होगा। वहीं भुवी इस सीजन में छठे मैच में टीम की कमान संभालेंगे। विलियमसन की जगह मो. नबी को टीम की कमान दी जा सकती है।

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप