नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 Sachin Tendulkar praises Hardik Pandya's Hitting: आइपीएल टीम मुंबई इंडियंस के आइकोन और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की हार्ड हिटिंग को सराहा है। कोलकाता में हार्दिक पांड्या ने कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों की जो धुनाई की उसकी वजह से वर्ल्ड कप टीम में चुने गए हार्दिक पांड्या को लोगों ने सराहा है। हालांकि, मुंबई इंडियंस ये मैच 32 रन से हार गई। लेकिन, हार्दिक पांड्या की हार्ड हिटिंग ने सभी का दिल जीत लिया।  

हार्दिक पांड्या ने केकेआर के खिलाफ मात्र 34 गेंदों में 6 चौकों और 9 छक्कों की मदद से ताबड़तोड़ 91 रन बनाए। इतना ही नहीं, हार्दिक पांड्या ने मात्र 17 गेंदों में फिफ्टी ठोक आइपीएल 2019 का एक रिकॉर्ड तोड़ डाला। दरअसल, हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों में 50 रन बनाकर रिषभ पंत का रिकॉर्ड तोड़ दिया, जिन्होंने इसी सीजन में मुंबई के खिलाफ 18 गेंदों में 50 रन बनाए थे। इसी पारी को लेकर सचिन तेंदुलकर ने हार्दिक पांड्या की तारीफ की है। 

सचिन तेंदुलकर ने भले ही हार्दिक पांड्या को सराहा है। लेकिन, मुंबई इंडियंस को उन्होंने सुना भी दी है। सचिन ने ट्वीट करते हुए हार्दिक पांड्या की पारी को अद्भुत बताया है। सचिन तेंदुलकर ने लिखा है, " हार्दिक पांड्या के बल्ले से वाकई में अच्छी हिटिंग देखी गई लेकिन, दुर्भाग्य से उनको पूरी टीम से ज्यादा सपोर्ट नहीं मिला। केकेआर को शानदार जीत की बधाई।" 

बता दें कि इस मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी लेकिन, केकेआर ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट खोकर आंद्रे रसेल, क्रिस लिन और शुभमन गिल की शानदार अर्धशतकीय पारियों के दम पर 232 रन बनाए, जिसके जवाब में मुंबई 7 विकेट खोकर 20 ओवर खेलने के बावजूद 198 रन बना सकी। इसमें हार्दिक पांड्या के 91 रन भी शामिल थे। 

Posted By: Vikash Gaur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस