नई दिल्ली,जेएनएन। आइपीएल (IPL) 2019 में राजस्थान रॉयल्स (RR), ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ऐश्टन टर्नर को लगातार चार मैच से मौका दे रही है। पिछले तीन मैच से उनके बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहा था। हालांकि, तीन मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ उन्होंने इस आइपीएल में अपना खाता खोला। हैदराबाद के खिलाफ जब उन्होंने पहला रन बनाया, तो उनके चेहरे पर मुस्कान आ गई।

सबके चेहरे पर थी मुस्कान

हैदराबाद के खिलाफ 18वें ओवर की पहली गेंद पर टर्नर ने एक रन लिया। पिछले तीन मैच से जीरो रन बनाने वाले टर्नर के लिए इस आइपीएल का पहला रन था। जब उन्होंने एक रन लिया, तो पूरे डग आउट में खुशी दिखाई दी। डग आउट में बैठे सभी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर उनका स्वागत किया। पहला रन बनाने के बाद ऐश्टन टर्नर की चेहरे पर मुस्कान नजर आई। टर्नर के अलावा गेंदबाजी कर रहे भुवनेश्वर कुमार के चेहरे पर भी हंसी देखी गई।

लगातार पांच मैच में नहीं खुला खाता

पिछले पांच मैच से ऐश्टन टर्नर का खाता नहीं खुल रहा था। तीन आइपीएल और दो अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान वह एक भी रन नहीं बना सके। हालांकि, इस मैच में उन्होंने कोई खास बल्लेबाजी नहीं की। सात गेंद खेल कर उन्होंने सिर्फ तीन रन बनाए। वह तीन रन बनाकर नाबाद रहे, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर ठीक ढंग से नहीं आ रही थी।

राजस्थान की पांचवीं जीत

आइपीएल 2019 का 45वां मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में मेजबान राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। इस मैच में राजस्थान ने हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। राजस्थान रॉयल्स की ये आइपीएल के 12वें सीजन में पांचवीं जीत है। इस जीत के बाद राजस्थान की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है। हालांकि, अभी भी टीम को बाकी बचे दो मैच जीतने होंगे।  

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप