Move to Jagran APP

IPL 2019 RCB vs SRH: विराट और विलियमसन की टक्कर, ये हो सकती है संभावित इलेवन

विराट की टीम लगातार दो मैच हार चुकी है और अब उसकी नजर पहली जीत पर है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 30 Mar 2019 08:28 PM (IST)Updated: Sun, 31 Mar 2019 12:32 AM (IST)
IPL 2019 RCB vs SRH: विराट और विलियमसन की टक्कर, ये हो सकती है संभावित इलेवन
IPL 2019 RCB vs SRH: विराट और विलियमसन की टक्कर, ये हो सकती है संभावित इलेवन

हैदराबाद, प्रेट्र। IPL 2019 अपनी पहली जीत दर्ज करने से उत्साहित सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम रविवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (RCB) के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो बल्लेबाजी में उसकी उम्मीदें एक बार फिर से डेविड वार्नर पर टिकीं होंगी, जो पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके अच्छी लय में हैं।

loksabha election banner

संजू सैमसन के नाबाद 102 रन के बावजूद सनराइजर्स ने वार्नर की 37 गेंदों पर 69 रन की पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 199 रन का बड़ा लक्ष्य हासिल करके पांच विकेट से जीत दर्ज की। मैच के बाद वार्नर ने दावा किया कि विकेट बल्लेबाजी के लिए आसान नहीं था, लेकिन उन्होंने कहा कि रविवार की शाम को होने वाले मैच के लिए परिस्थितियां अलग होंगी।

ऑस्ट्रेलिया का यह बल्लेबाज फिर से बड़ा स्कोर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। वार्नर के अलावा जॉनी बेयरस्टो (45) और विजय शंकर (35) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। सनराइजर्स की बल्लेबाजी काफी मजबूत है और आरसीबी के गेंदबाजों के लिए उन्हें रोकना आसान नहीं होगा।

आरसीबी ने अब तक अपने दोनों मैच गंवाए हैं और विराट कोहली की टीम पहला अंक हासिल करने के लिए बेताब है। उसके लिए यह मुकाबला आसान नहीं होगा, क्योंकि सनराइजर्स को घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा मिलेगा। आरसीबी की टीम पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ 70 रन पर आउट हो गई थी, जबकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ वह 187 रन का लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही थी। आरसीबी को अगर जीत दर्ज करनी है तो कोहली और एबी डिविलियर्स के अलावा अन्य बल्लेबाजों को भी अच्छा प्रदर्शन करना होगा।

RCB की संभावित इलेवन- 

पार्थिव पटेल, मोइन अली, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, हेटमायर, डी ग्रैंडहोम, शिवम दूबे, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मो. सिराज। 

SRH की संभावित इलेवन- 

डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन (कप्तान), विजय शंकर, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, सिद्धार्थ कौल, शहबाज नदीम। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.