नई दिल्ली, जेएनएन। सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच रविवार को खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो ने रिकॉर्ड साझेदारी की। पहले विकेट के लिए खेलते हुए दोनों के बीच 185 रनों की साझेदारी हुई। यह अबतक आइपीएल (IPL) मेें पहले विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी है। इसके अलावा इन दोनों के बीच यह लगातार तीसरी शतकीय साझेदारी है। आइपीएल में इससे पहले ऐसा कारनामा किसी ने नहीं किया। इससे पहले राजस्थान रॉयल्स (RR) और कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) के खिलाफ दोनों के बीच शतकीय साझेदारी हो चुकी है। दोनों ही खिलाड़ी जबरदस्त लय में नजर आ रहे हैं।

पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी: वॉर्नर और बेयरस्टो ने बैंगलोर के गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दीं। वॉर्नर और बेयरस्टो के बीच 185 रनों की साझेदारी हुई। आइपीएल में पहले विकेट के लिए यह अब तक की सबसे बड़ी साझेदारी है। इससे पहले यह रिकॉर्ड गौतम गंभीर और क्रिस लिन के नाम था। गौतम और लिन ने 2017 में गुजरात लांइस के खिलाफ खेलते हुए नाबाद 184 रनों की साझेदारी की थी। क्रिस लिन ने इस मैच में 99 रनों और गौतम ने 76 रनों की पारी खेली थी।

लगातार तीन शतकीय साझेदारी: वॉर्नर और बेयरस्टो के बीच लगातार तीन मैचों में शतकीय साझेदारी हुई। आइपीएल में इससे पहले किसी ने भी ऐसा नहीं किया है। इससे पहले राजस्थान के खिलाफ दोनों के बीच 110 रनों की साझेदारी हुई थी। वहीं कोलकता के खिलाफ खेलते हुए दोनों 118 रनों की साझेदारी की थी। जिस तरीके दोनों खिलाड़ी खेल रहे हैं ऐसा लग रहा है कि हैदराबाद को धवन की कमी नहीं खल रही है।

Posted By: Rajat Singh