नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल-12 में रविवार के पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने सामने हैं। विराट कोहली की बैंगलोर का प्रदर्शन इस सीजन लगातार काफी खराब रहा है और अभी तक टीम इस सीजन में 5 में से एक मैच भी नहीं जीत सकी है। जबकि युवा श्रेयस अय्यर की कप्तानी में दिल्ली टीम ने 5 में से 2 मैच जीते हैं।

अपना छठा मैच खेलने उतरी आरसीबी हर हाल में दिल्ली के खिलाफ यह मैच जीतना चाहेगी। बैंगलोर ने पिछले मैच केकेआर के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवा दिया था। साफ तौर पर इसके जिम्मेदार टीम की खराब गेंदबाजी रही थी। आरसीबी के फैन्स को उम्मीद थी कि टीम में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। लेकिन टॉस के बाद दोनों कप्तानों ने बताया कि टीमों में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं। हालांकि विराट की प्लेइंग इलेवन पर फैन्स ने सवाल खड़े कर दिए हैं। फैन्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिला। 

कोलकाता के खिलाफ बेहद ही खराब परफॉर्म करने वाले मोहम्मद सिराज को एक बार फिर टीम में शामिल किया गया है। फैन्स का मानना है कि सिराज की जगह वॉशिंगटन सुंदर को मौका दिया जाना चाहिए था। 

 आपको बता दें कि आइपीएल का 20वां मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया। बैंगलोर टीम अपने घरेलू मैदान एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेल रही है और इसका उसे फायदा मिल सकता है। 

Posted By: Ruhee Parvez