नई दिल्ली, जेएनएन। क्रिकेट के मैदान पर आजकल अंजिक्य रहाणे काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। आइपीएल में कप्तानी छोड़ने के बाद से वह फॉर्म में आ गए और सोमवर को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आइपीएल का दूसरा शतक भी जड़ दिया। रहाणे मैदान पर जितने जुझारू खिलाड़ी हैं, उसे कहीं ज्यादा अपनी निजी जिंदगी में हैं। रहाणे की लव लाइफ काफी रोचक रही है। मुंबई की तरफ से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले रहाणे ने 26 सिंतबर 2014 को अपनी बचपन की दोस्त राधिका संग शादी रचाई थी।

बेस्ट फ्रेन्ड से की शादी

राहणे इश्क-मोहब्बत के मामले में काफी लॉयल निकले। वह अपने पहले प्यार को आगे बढ़ाते हुए शादी तक ले गए। राहणे और राधिका एक दूसरे को बचपन से जानते हैं। रहाणे ने शादी से पहले अपनी पत्नी को पहला प्यार बताते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, मैंने अपनी बेस्ट फ्रेन्ड और प्यार को जीवनसाथी चुना है। शादी के बाद राधिका अकसर स्टेडियम में रहाणे के लिए चीयर करती नजर आ जाती हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Yes we dated for 7.5 years before we got married and here's the proof 👆🏼👆🏼👆🏼 .. 😝 #majorthrowback #2007 #sweetsixteen #courtshipdays #love #life #husband #missthosedays @ajinkyarahane 😘😘😘

A post shared by Radhika Rahane (@radhika_dhopavkar) on

परिवार की रजामंदी से की शादी

अजिंक्य भले ही राधिका से लव करते रहे हों, लेकिन उन्होंने शादी घर वालों की रजामंदी से ही की। मिड डे में छपी खबर के मुताबिक, राधिका मूल रूप से पुणे की हैं। पहले दोनों मुंबई के मुलुंड इलाके में रहते थे और एक-दूसरे के पड़ोसी थे। रहाणे और राधिका के परिवार वाले एक दूसरे को कई सालों से जानते थे। राधिका, रहाणे के साथ अपने बचपन की फोटो इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर चुकी हैं। इस साल दोनों की शादी को 6 साल हो जाएंगे।

Posted By: Rajat Singh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप