Move to Jagran APP

IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: महामुकाबले पर बारिश का साया, फैंस कर रहे हैं मैच होने की दुआ!

IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI चेन्नई में इस समय मौसम बेहद खराब है। घने काले बादल चेन्नई बनाम मुंबई मैच को बाधित कर सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 06:49 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 06:49 PM (IST)
IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: महामुकाबले पर बारिश का साया, फैंस कर रहे हैं मैच होने की दुआ!
IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: महामुकाबले पर बारिश का साया, फैंस कर रहे हैं मैच होने की दुआ!

नई दिल्ली, जेएनएन।  IPL 2019 Qualifier 1 CSK vs MI: चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आइपीएल के 12वें सीजन का पहला क्वालीफायर चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच रात साढ़े सात बजे से खेला जाना है। इससे पहले खबर ये है कि इस मैच में बारिश बाधा डाल सकती है। चेन्नई में इस समय मौसम बेहद खराब है। घने काले बादल चेन्नई में छाए हुए हैं। उम्मीद है कि किसी भी छड़ तेज बारिश आ सकती है। अगर ऐसा है तो फिर क्रिकेट फैंस खासकर धौनी के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है।

loksabha election banner

अपनी मेजबानी में IPL 2019 का क्वालीफायर वन खेलने के लिए तैयार चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस चाहेंगे कि मुकाबला हो। लेकिन, बारिश को कौन रोक सकता है। इसलिए क्रिकेट फैंस भी भगवान से दुआ कर रहे हैं कि मैच हो और सभी क्रिकेट प्रेमी इसका आनंद उठाएं।

चेन्नई के लोगों की मौसम को लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिनमें कुछ क्रिकेट फैंस भी हैं। 

बारिश के भगवान यानी इंद्रदेव से भी लोग दुआ कर रहे हैं कि ये मैच हो। 

फैंस को डर है कि कहीं बिना खेले मुंबई फाइनल के लिए क्वालीफाई ना कर जाए।

वहीं, अगर इस मैच के नतीजे पर नज़र डालें तो इसमें कई कंडीशन हैं। अगर मैच बारिश की भेंट चढ़ता है तो मुंबई इंडियंस सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। वहीं, चेन्नई को दूसरे क्वालीफायर में एलिमिनेटर विजेता टीम से भिड़ना होगा। ऐसे में कप्तान धौनी और चेन्नई की टीम नहीं चाहेगी कि मैच में किसी भी प्रकार की बाधा पैदा हो।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.