नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 CSK vs MI Match: शुक्रवार को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में मेजबान चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आइपीएल 2019 का 44वां मुकाबला रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस बड़े मुकाबले के लिए बुधवार को चेपॉक स्टेडियम के बाहर महेंद्र सिंह धौनी और रोहित शर्मा समेत चेन्नई और मुंबई की टीम के फैंस टिकट खरीदने के लिए लाइन में लगे हुए थे। इसी दौरान लाइन में लगी भीड़ में भगदड़ मच गई, जिसके लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। 

आइपीएल में एक दूसरे की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी टीम चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस हैं। तीन-तीन बार आइपीएल की ट्राफी उठा चुकीं इन दो टीमों के बीच आइपीएल 2019 में एक बार भिड़ंत हो चुकी है, जिसमें मुंबई इंडियंस ने बाजी मारी थी। लेकिन, इस बार मुकाबला चेन्नई में है। ऐसे में एमएस धौनी की टीम का पलड़ा भारी है, जिसके लिए फैंस टिकट खरीदकर ये मैच स्टेडियम में बैठकर देखना चाहते हैं।

इसी वजह से चेपॉक स्टेडियम के बाहर मंगलवार की रात लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने आदेश भी दिया कि आप सब लोग बुधवार की सुबह आएं। लेकिन फैंस नहीं माने। बुधवार को टिकट बिक्री शुरू हुई। इस बीच क्राउड में खड़े करीब सौ सवा सौ युवाओं ने लाइन तोड़कर व्यवस्था भंग कर दी। ऐसे में पुलिस को मजबूरन लाठी चार्ज कर स्थिति को नियंत्रण में करना पड़ा। हालांकि, तमिलनाडु पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा है कि किसी भी व्यक्ति को बड़ी चोट नहीं लगी है। 

तमिलनाडु पुलिस की मानें तो चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम के बागर लोक नगर और मट्टनकुप्पम इलाके के लोगों ने उपद्रव मचाने की कोशिश की। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं, जो ऊंचे रेट पर खरीदी हुई टिकट बेचना चाह रही थीं। ऐसे में लाइन में लगे प्रशंसकों को टिकट खरीदने में परेशानी हुई। यही वजह थी कि पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा। इस तरह कुछ ही देर में व्यवस्था ठीक हो गई और प्रशंसकों को टिकट खरीदने में कोई परेशानी नहीं हुई।  

Posted By: Vikash Gaur

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप