नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 बैंगलोर और पंजाब के बीच आइपीएल के 42वें मैच में एक अनोखा संयोग देखने को मिला। इस मैच में पंजाब के दो अश्विन ने मिलकर बैंगलोर के तूफानी ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल को आउट कर दिया। पार्थिव पटेल अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं और इस मैच में भी वो अपनी टीम के लिए तूफानी बल्लेबाजी कर रहे थे। 

दो अश्विन ने मिलकर पार्थिव को किया आउट

बैंगलोर को तूफानी ओपनर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने पंजाब के खिलाफ इस मैच में तेज शुरुआत की और वो बेहद आक्रामक दिख रहे थे। पार्थिव ने तेज पारी खेलते हुए 24 गेंदों का सामना किया और 43 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में सात चौके व दो शानदार छक्के लगाए। पार्थिव का स्ट्राइक रेट इस मैच में 179.17 का रहा। वो मुरुगन अश्विन की गेंद पर आउट हुए। मुरुगन अश्विन की गेंद पर पार्थिव ने बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया लेकिन एक्स्ट्रा कवर पर फील्डिंग कर रहे कप्तान आर अश्विन ने उनका शानदार कैच पकड़ा और पार्थिव पवेलियन लौट गए। वैसे ये पहला मौका था जब इस सीजन में पंजाब के दो अश्विन ने मिलकर पार्थिव पटेल को आउट किया। 

पार्थिव पटेल का इस सीजन में प्रदर्शन 

पार्थिव पटेल इस वक्त कुछ निजी परेशानी से जूझ रहे हैं। उनके पिता बीमार हैं फिर भी वो लगातार अपनी टीम के लिए मैच खेल रहे हैं। इस सीजन में अब तक खेले 11 मैचों में पार्थिव 326 रन बनाए हैं। वो इस सीजन में दो शतक लगा चुके हैं और उनका बेस्ट स्कोर 67 रहा है। वो इस सीजन में अब तक 40 चौके व 9 छक्के लगा चुके हैं। विकेटकीपिंग की बात करें तो उन्होंने अब तक विकेट के पीछे छह शिकार किए हैं जिसमें चार कैच और दो स्टंप आउट शामिल है। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप