Move to Jagran APP

IPL 2019 MI vs SRH: कैप्टन रोहित जीत से बेहद खुश, अलजारी की तारीफ में दिया यह बयान

अलजारी ने बेहतरीन गेंदबाजी की खासकर तब जब यह उनका पहला मैच था।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 11:37 AM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 11:37 AM (IST)
IPL 2019 MI vs SRH: कैप्टन रोहित जीत से बेहद खुश, अलजारी की तारीफ में दिया यह बयान
IPL 2019 MI vs SRH: कैप्टन रोहित जीत से बेहद खुश, अलजारी की तारीफ में दिया यह बयान

 हैदराबाद, आएएनएस। आइपीएल-12 के 19वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गेंदबाज अलजारी जोसेफ (6/12) की शानदार बॉलिंग की मदद से सनराइजर्स हैदराबाद को 40 रनों से मात दी। अलजारी ने आइपीएल में अब तक की बेस्ट गेंदबाजी की है। मैच के बाद मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने अलजारी जोसेफ की खूब तारीफ की। 

loksabha election banner

रोहित ने कहा, "अलजारी ने बेहतरीन गेंदबाजी की, खासकर तब जब यह उनका पहला मैच था। उन्हें कैरेबियन प्रीमियर लीग से अच्छा अनुभव मिला है।" तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को बोल्ड कर अलजारी को आइपीएल में ड्रीम डेब्यू मिला। 7वें ओवर में विजय शंकर जोसेफ के दूसरे शिकार बने। डेथ ओवर्स में एक बार फिर गेंदबाजी करने आए जोसेफ ने 4 और विकेट अपने नाम कर रिकॉर्ड डेब्यू किया। मुंबई ने इस सीजन में 136 के स्कोर को डिफेंड करते हुए अपनी तीसरी जीत दर्ज की।  

रोहित ने जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, " मैच जीतना हमेशा अच्छा होता है। 136 का लक्ष्य बहुत कम हैं, लेकिन हमने धैर्य रखा और सही जगहों पर गेंदबाजी की। हैदराबाद के सामने लक्ष्य काफी छोटा रखा था लेकिन हमने आखिरी बॉल तक हार नहीं मानी। हमारी बल्लेबाजी की शुरुआत ही खराब रही, जल्दी विकेट गवांए, लेकिन हमें यह समझ आ गया कि इस विकेट पर 170-180 रन नहीं बन सकते। बारिश हुई थी इसलिए एक पूरा दिन पिच पर कवर रहा था। हमें यकीन था 140 रन काफी रहेंगे। हमारे पास अच्छा बॉलिंग अटैक भी है जो इस स्कोर का बचाव करने में सफल रहेगा।"    

रोहित ने कहा कि हैदराबाद के टॉप ऑर्डर खतरनाक बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो को जल्दी आउट करना हमारा प्लान था। हम जानते थे कि वॉर्नर और बेयरस्टो टीम को मजबूती देते हैं। हैदराबाद का मिडल ऑर्डर अभी तक एक्पोज नहीं हुआ है। हम जानते थे कि अगर इन दो बल्लेबाजों को जल्दी पवेलियन भेजने में कामयाब हुए तो हम मैच जीत सकते हैं।

मुंबई इंडियंस को अपना अगला मैच बुधवार को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.