चेन्नई एजेंसी। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2019) में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) की ओर खेलने वाले ऑलराउंडर केदार जाधव कंधे में चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। रविवार को किंग्स इलेवन पंजाब(KXIP) के खिलाफ मैच में केदार को चोट लगी थी। उनकी यह चोट भारतीय टीम के लिए चिंता का सबब हो सकता है। वे इंग्लैंड में 30 मई से होने वाले विश्व कप (Icc World Cup 2019) के लिए भारतीय टीम में चुने गए हैं। 

चोट से उबरने में दो सप्ताह का समय लग सकता है

टीम के कोच स्टीफन फ्लेिमिंग ने कहा- केदार को इलाज के लिए एक्स-रे और स्कैन भी कराया गया। मुझे नहीं पता कि हम उन्हें दोबारा टूर्नामेंट में खेलते देख पाएंगे या नहीं। उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है, लेकिन उनकी हालत ठीक भी नहीं है। इस चोट से उबरने में केदार को करीब दो सप्ताह का समय लग सकता है। केदार वन-डे विश्व कप की 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल चार ऑलराउंडर में से एक हैं। विश्व कप में 30 मई से 14 जुलाई तक इंग्लैंड व वेल्स में होना है।

दूसरी बार हुए बाहर  

केदार पिछले साल भी चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए थे। इसके बाद उन्होंने एशिया कप 2018 में वापसी की थी। विश्व कप में अब जब एक महीने से भी कम का समय बचा है। ऐसे में उनका चोटिल होना भारतीय टीम प्रबंधन के लिए अच्छी खबर नहीं है।

तो विश्व कप में इन्हें मिलेगा मौका

यदि केदार समय पर ठीक नहीं हो पाते हैं तो विश्व कप (Icc World Cup 2019) के लिए रिजर्व खिलाड़ी अंबाती रायुडू या रिषभ पंत में से किसी एक को मौका मिल सकता है। रायुडू व पंत को 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं करके रिजर्व में रखा गया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस