Move to Jagran APP

IPL 2019 KXIP vs RCB: एबी डिविलियर्स को लेकर स्टोइनिस ने दिया ये बयान

रॉयस चैलेंचर्स बैंगलोर (RCB) के 28 वर्षीय ऑल-राउंडर स्टोइनिस ने जीत के लिए 28 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 01:45 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 01:45 PM (IST)
IPL 2019 KXIP vs RCB: एबी डिविलियर्स को लेकर स्टोइनिस ने दिया ये बयान
IPL 2019 KXIP vs RCB: एबी डिविलियर्स को लेकर स्टोइनिस ने दिया ये बयान

मोहाली, पीटीआइ। एबी डिविलियर्स के साथ मैच जिताऊ साझेदारी करने वाले मार्कस स्टोइनिस ने कहा कि एबी के साथ बल्लेबाजी करना आपके लिए आसान हो जाता है। रॉयस चैलेंचर्स बैंगलोर (RCB) के 28 वर्षीय ऑल-राउंडर स्टोइनिस ने जीत के लिए 28 रनों का महत्वपूर्ण योगदान दिया। शनिवार को आइपीएल (IPL) में खेले गए मैच में बैंगलोर ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को आठ विकेट से हरा कर अपनी पहली जीत दर्ज की। विराट कोहली के आउट होने के बाद स्टोइनिस क्रीज पर आए। विराट (67) और डिविलियर्स ( 59 नाबाद ) के बीच 87 रनों की शानदार साझेदारी हुई, जिसने जीत के लिए नीव रखी।

loksabha election banner

बैंगलोर को मिली पहली जीत के बाद प्रेस कॉन्फेंस में स्टोइनिस ने कहा, 'मेरे लिए यह मैदान जाना पहचान है, मैं पिछले तीन सालों से यहां खेल रहा हूं। डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना आप के लिए आसान होता है।' उन्होंने कहा कि टूर्नामेंट में जिंदा रहने के लिए आरसीबी को किसी भी कीमत पर जीत की जरूरत है। स्टोइनिस ने बताया कि कोहली के आउट होने के बाद उन्होंने एबी से लक्ष्य को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि एबी ने सलाह दी कि सर को सीधा रखकर बल्लेबाजी करें और कमजोर गेंदों पर प्रहार करें। स्टोइनिस ने इसके अलावा क्रिस गेल की तारीफ भी की। उन्होंने ने कहा, 'सभी टीमों के पास विश्वस्तरीय खिलाड़ी हैं, लेकिन गेल जैसा टी-20 में कोई नहीं है।'

आइपीएल में अब तक बैंगलोर लगातार छह मैचों से हार का सामना कर रही थी। लेकिन शनिवार को खेले गए मैच में बैंगलोर ने पंजाब को 8 विकेट से हराकर अपनी पहली जीत दर्ज की। बैंगलोर की इस जीत के बाद भी टॉप-4 में पहुंचना लगभग नामुमकिन है, लेकिन अगर आरसीबी अपने बचे हुए मैच जीत जाती है तो कई टीमों के लिए प्लेऑफ में पहुंचना मुश्किल हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.