Move to Jagran APP

IPL 2019: आइपीएल में खेलने के लिए ट्रोल हुए Harry Gurney, तो दिया करारा जवाब

IPL 2019 Harry Gurney मैदान में उतरने से पहले ट्विटर के जंग-ए-मैदान में ट्रोल हो गए। हालांकि कोलकाता के इस नाइट राइडर ने हार नहीं मानी और ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sat, 20 Apr 2019 10:25 AM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2019 11:02 AM (IST)
IPL 2019: आइपीएल में खेलने के लिए ट्रोल हुए Harry Gurney, तो दिया करारा जवाब
IPL 2019: आइपीएल में खेलने के लिए ट्रोल हुए Harry Gurney, तो दिया करारा जवाब

नईदिल्ली, जेएनएन। इंग्लिश खिलाड़ी हैरी गर्नी (Harry Gurney) इस आइपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओर से गेंदबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ शुक्रवार को मैदान में उतरने से पहले वह ट्विटर के जंग-ए-मैदान में ट्रोल हो गए। हालांकि, कोलकाता के इस नाइट राइडर ने हार नहीं मानी और ट्रोलर को करारा जवाब दिया।

loksabha election banner

क्या था माजरा

इंग्लैंड टीम के लिए खेलने वाले हैरी ने 18 अप्रैल को एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि इस सप्ताह के आखिर में होने वाले 'डबल हेडर' की प्रतीक्षा नहीं कर सकते। कल रात फिर से घर आ गया, कौन आ रहा है? बता दें कि हैरी की टीम वापस कोलकता के घरेलू मैदान में वापसी कर रही थी। इस ट्वीट को लेकर गर्नी ट्रोल हो गए। एक विदेशी यूजर ने लिखा, 'आप पैसा कमा रहे हो और मजाकिया क्रिकेट (Clown cricket) खेल रहे हो, लेकिन यह किसी काम का नहीं।' हैरी ने पहले तो यूजर की व्याकरण की धज्जियां उड़ाई। हैरी ने लिखा,' 1. इस वाक्य के कई मतलब निकाले जा सकते हैं। 2. टी-20 क्रिकेट को मजाकिया बोलना आपकी अज्ञानता को दिखाता है। 3. हां मैं खेल रहा हूं, धन्यवाद।

गर्नी के इस ट्वीट के बाद यूजर ने वापस जबाव दिया। यूजर ने लिखा कि मैं अज्ञानी नहीं हूं और भारत की यह लीग किसी काम की नहीं है। इसके बाद गर्नी ने करार जवाब देते हुए लिखा कि आइपीएल पूरी दुनिया में छठी सबसे ज्यादा देखे जाने वाली लीग है। गर्नी से सीधेतौर पर आइपीएल की तारीफ की।

शॉर्ट फॉर्म क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं गर्नी

हैरी गर्नी का यह पहला आइपीएल है। उन्होंने अबतक चार मैच खेले हैं और उनमें चार विकेट हासिल किए हैं। हैरी सफेद बॉल क्रिकेट के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले वह इंग्लैंड टीम के लिए 10 वनडे और 2 टी-20 भी खेल चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया में होनी वाली बिग बैश लीग में गर्नी ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी, जिसके बाद से वह लगातार अच्छे फॉर्म हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.