Move to Jagran APP

IPL 2019 KKR vs DC: दिल्ली की जीत आइपीएल की रेस को बना सकती है दिलचस्प

दिल्ली कुल छह अंक है और वो अभी छठे पोजिशन पर है। दिल्ली की जीत उसे टॉप-4 में पहुंचा सकती है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 03:51 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 04:01 PM (IST)
IPL 2019 KKR vs DC: दिल्ली की जीत आइपीएल की रेस को बना सकती है दिलचस्प
IPL 2019 KKR vs DC: दिल्ली की जीत आइपीएल की रेस को बना सकती है दिलचस्प

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच मैच खेला जाएगा। दिल्ली अगर इस मैच को जीत लेती है तो वो टॉप 4 में जगह बना लेगी।दिल्ली ने अभी तक छह मैच खेले हैं और उसमें तीन में जीत हासिल की है। दिल्ली के कुल छह अंक है और वो अभी छठी पोजीशन पर है। प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर पंजाब है और उसके अब तक आठ अंक हैं। दिल्ली अगर मैच जीतती है, तो उसके अंक भी आठ हो जाएंगे। दिल्ली का रेन रेट पंजाब से अच्छा है इसलिए वह टॉप-4 में पहुंच जाएगी।

loksabha election banner

रसेल की होगी चुनौती

दिल्ली के सामने आंद्रे रसेल की सबसे बड़ी चुनौती होगी। वन मैन आर्मी की रूप में वह कोलकाता को मैच जिताते आ रहे हैं, लेकिन पिछले मैच में उनके मांसपेशियों में कुछ तकलीफ देखी गई थी। दिल्ली के पास इस तूफान को रोकने के लिए रबाडा जैसा गेंदबाज भी है। दिल्ली ने इससे पहले कोलकता खिलाफ खेले मैच के दौरान सुपर ओवर में रबाडा ने रसेल को आउट कर जीत दिलाई थी।

श्रेयष अय्यर से होंगी उम्मीदें

दिल्ली को अपने कप्तान श्रेयष अय्यर से उम्मीदें होंगी। श्रेयष ने अभी तक इस आइपीएल में 215 रन बना चुके है और वह पर्पल कैप की दौड़ में शामिल हो सकते है। अय्यर के अलावा को दिल्ली को रिषभ पंत से भी उम्मीदे होंगी कि उनका बल्ला चले। पंत अगर अच्छा खेल जाते हैं तो दिल्ली को रोकना मुश्किल हो जाएगा। वहीं कोलकाता के खिलाफ शानदार 99 रन बनाने वाले पृथ्वी से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.