नई दिल्ली, जेएनएन। हैदराबाद (SRH) के ओपनर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने IPL 2019 में अभी तक शानदार बल्लेबाजी की है। हालांकि,  उनके लिए लेग स्पिनर परेशानी का सबब बने हुए हैं।  बेयरस्टो ने इस  साल अभी तक पांच मैच खेले हैं और सभी मैचों में उन्हें लेग स्पिनरों ने आउट किया है। मुुंबई के खिलाफ भी वह लेग स्पिनर के शिकार बने। बता दें की  बेयरस्टो का यह पहला आइपीएल सीजन है। 

 बेयरस्टो का अभी तक का प्रदर्शन

हैदराबाद ने अपना पहला मैच कोलकाता (KKR) के खिलाफ खेला। इस मैच में बेयरस्टो ने 39 रन बनाए और उन्हें पीयूष चावला ने आउट किया। इस मैच में हैदराबाद को 6 विकेट से शिकस्त मिली। इसके बाद हैदराबाद ने अपना दूसरा मैच राजस्थान (RR) के खिलाफ खेला। बेयरस्टो ने इस मैच में 45 रन बनाए और उन्हें श्रेयस गोपाल ने आउट किया। इस मैच में हैदराबाद को 5 विकेट से जीत मिली। इसके बाद हैदराबाद ने अपना तीसरा मैच बैंगलोर के खिलाफ खेला। इस मैच में उन्होंंने 114 रन की पारी खेली। इस मैच में उन्हें युजवेंद्र चहल ने आउट किया। हैदराबाद को इस मैच में 118 रन से जीत मिली। 

हैदराबाद ने अपना चौथा मैच दिल्ली के खिलाफ खेला। इस मैच में उन्होंने 48 रन बनाए और उन्हें राहुल तेवतिया ने आउट किया। इस मैच में हैदराबाद को 5 विकेट से जीत मिली। हैदराबाद ने इस सीजन का पांचवा मैच मुंबई के खिलाफ खेला। इस मैच में उन्होंने 16  रन बनाए और राहुल चहर ने उन्हें आउट किया। इस मैच में हैदराबाद को 40 रन से हार का सामना करना पड़ा।  

आइपीएल करियर पर नजर 

जॉनी बेयरस्टो का यह पहला आइपीएल सीजन है। कोलकाता (KKR) के खिलाफ उन्होंने डेब्यू किया। इसके बाद से उन्होंने अबतक 5 मैच की 5 पारियों में 52.4 की औसत से 262 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका 166.88 का स्ट्राइक रेट रहा है। उनका उच्चतम स्कोर 114 रन है, जो उन्होंने  बैंगलोर के खिलाफ बनाए थे। इस दौरान उन्होंने 33 चौके और 10 छक्के लगाए हैं। 

Posted By: Tanisk

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस