Move to Jagran APP

IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा कि खेल से कुछ समय दूर रहने का फायदा उन्हें अब मिला!

हार्दिक पांड्या ने कहा कि बैन की वजह से वो कुछ समय के लिए क्रिकेट से दूर रहे और इस बीच उन्होंने अपनी फिटनेस पर खूब काम किया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 07:59 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 07:59 PM (IST)
IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा कि खेल से कुछ समय दूर रहने का फायदा उन्हें अब मिला!
IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने क्यों कहा कि खेल से कुछ समय दूर रहने का फायदा उन्हें अब मिला!

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का मानना है कि (निलंबन के कारण) क्रिकेट से दूर रहने का फायदा अब उन्हें मिल रहा है।

loksabha election banner

पिछले साल एक टीवी चैट शो कॉफी विद करण पर महिलाओं के खिलाफ टिप्पणी के कारण हार्दिक और लोकेश राहुल को बीसीसीआइ ने निलंबित कर दिया था। हार्दिक ने उसके बाद से शानदार वापसी की है और अब वह आइपीएल के मौजूदा सत्र में बल्ले से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। हार्दिक ने सोमवार को आरसीबी के खिलाफ 16 गेंदों पर 37 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि निलंबन के दौरान उन्होंने क्या सीखा, उन्होंने कहा कि कुछ नहीं। यह ठीक था। हर किसी को कोई झटका लगता है और मुझे सुधार करना था। हार्दिक ने कहा कि मुझे इससे अपने शरीर पर काम करने का मौका मिला। इससे काफी मदद मिली और अब सब कुछ ठीक लग रहा है। विश्व कप टीम में चयन को लेकर उन्होंने कहा कि आपको आत्मविश्वास रखना होगा क्योंकि विश्व कप एक बड़ा टूर्नामेंट है। पहली बार विश्व कप खेलूंगा और मुझे लय कायम रखनी होगी। मैं खेल से कुछ समय बाहर था तो वापस आकर लय हासिल करना जरूरी था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.