Move to Jagran APP

IPL 2019: Hardik Pandya ने MS Dhoni को बताया अपनी प्रेरणा, फोटो हुई वायरल

IPL 2019 Hardik Pandya खुद एक सुपरस्टार खिलाड़ी हैं। इसके बावजूद वह पूर्व भारतीय कप्तान MS Dhoni को काफी सम्मान देते हैं।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2019 05:52 PM (IST)
IPL 2019: Hardik Pandya ने MS Dhoni को बताया अपनी प्रेरणा, फोटो हुई वायरल
IPL 2019: Hardik Pandya ने MS Dhoni को बताया अपनी प्रेरणा, फोटो हुई वायरल

नई दिल्ली, जेएनएन। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को न सिर्फ दूसरे खिलाड़ी बल्कि देश का हर युवा अपना आइडल मानता है। धौनी की न सिर्फ कामयाबी बल्कि युवा उनके अनोखे अंदाज पर फिदा रहते हैं। धौनी की एक और खास बात ये है कि वह मैदान पर भी अपने टीम के युवा खिलाड़ियों को लगातार गाइड करते दिखते हैं। शायद इसलिए टीम के खिलाड़ी भी उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। 

loksabha election banner

ऐसा ही कुछ टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ भी है। पंड्या भी महेन्द्र सिंह धौनी को अपना आइकन मानते हैं। हार्दिक पंड्या ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा कि पूर्व भारतीय कप्तान उनकी प्रेरणा हैं। 

हार्दिक पंड्या खुद एक सुपरस्टार खिलाड़ी हैं। इसके बावजूद वह पूर्व भारतीय कप्तान धौनी को काफी सम्मान देते हैं। हार्दिक ने तस्वीर के साथ लिखा, ' धौनी मेरी प्रेरणा, मेरी दोस्त, मेरे भाई और मेरे लीजेंड हैं।' 

 

View this post on Instagram

My inspiration, my friend, my brother, my legend ❤🚁 @mahi7781

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

आपको बता दें कि मंगलवार को आइपीएल के पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया और सीजन के फाइनल में जगह बना ली। इस सीजन में चेन्नई के खिलाफ यह मुंबई की तीसरी जीत थी। हार्दिक पंड्या ने पिछले कुछ सालों में टीम इंडिया में अपनी खास जगह बना ली है।  

पंड्या आइपीएल में गजब के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। 

अब मुंबई इंडियंस को दूसरे क्वालीफायर की विजेता टीम के साथ 12 मई को आइपीएल सीजम 12 का फाइनल मुकाबला खेलना है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.