मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर बेशक इस वक्त टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं और उनके टीम में आने की उम्मीद भी नहीं है, लेकिन आइपीएल के पहले ही मैच में उन्होंने दिखा दिया की उनमें अभी काफी दमखम बाकी है। भज्जी ने बैंगलोर के खिलाफ धारदार गेंदबाजी की और तीन अहम विकेट हासिल किए। भज्जी ने अपनी धारदार गेंदबाजी के दम पर आरसीबी के शुरुआती बल्लेबाजों को जमने का मौका ही नहीं दिया। इसके अलावा भज्जी ने इस मैच के दौरान आइपीएल में एक कमाल का रिकॉर्ड अपने नाम कर दिया। 

भज्जी ने बनाया ये कमाल का रिकॉर्ड

बैंगलोर के खिलाफ आइपीएल के पहले ही मैच में भज्जी ने शानदार गेंदबाजी की। इस मैच के दौरान उन्होंने आइपीएल में अपनी ही गेंद पर सबसे ज्यादा कैच पकड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। उन्होंने ड्वेड ब्रावो को पीछे छोड़ते हुए ये रिकॉर्ड अपने नाम किया। भज्जी ने आइपीएल में अब तक अपनी ही गेंद पर कुल 11 खिलाड़ियों का कैच पकड़ा है जबकि ब्रावो ने 10 बार ये कमाल किया है। आइपीएल में अब तक अपनी ही गेंद पर सबसे ज्यादा कैच पकड़ने वाले गेंदबाज ये हैं। 

Most caught & bowled dismissals in IPL:

-11 Harbhajan Singh

-10 D Bravo

-7 S Narine

-6 K Pollard

 बैंगलोर के खिलाफ भज्जी की गेंदबाजी

पहले ही मैच में बैंगलोर के खिलाफ भज्जी ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। भज्जी ने बैंगलोर को शुरुआती झटके दिए जिसके बाद ये टीम संभल नहीं पाई। उन्होंने टीम के कप्तान विराट कोहली को 6 रन पर, मोइन अली को 9 रन पर जबकि खतरनाक बल्लेबाज एबी डिविवियर्स को 9 रन पर आउट कर दिया। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप