हैदराबाद, जेएनएन। अगर हम आपको बताएं कि आइपीएल में पहली बार गोल पड़ा। तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। दरअसल, सोमवार को हैदराबाद और पंजाब के बीच हुए मुकाबले के बाद एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो के हीरो हैं तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल।

गेल जितने अच्छे बल्लेबाज हैं उतने अच्छे फील्डर हैं या नहीं ये आइपीएल के 47वें मैच में देखने को मिला। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ क्रिस गेल फील्डिंग करते वक्त मैदान पर काफी एक्टिव दिखे। गेल ने बॉल को पकड़ने के लिए बाउंड्री की तरफ तेज दौड़ लगा दी। वो चौका पकड़ने के लिए भागे थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ जिसके लिए ये वीडियो वायरल हो रहा है।  

सनराइजर्स हैदराबाद के 18वें ओवर के दौरान केन विलियमसन ने मुजीब की बॉल पर बड़ा शॉट लगाया। 39 साल के क्रिस गेल ने बाउंड्री की तरफ जा रही गेंद को रोकने की कोशिश में दौड़ लगाई। लेकिन पैर से बॉल को की कोशिश में बॉल पर किक लग गई। बॉल बाउंड्री के पार ही पहुंच गई और चौका हो गया।

गेल की इस फील्डिंग का सोशल मीडिया पर काफी मजाक उड़ रहा है। एक यूजर ने लिखा कि "फील्डिंग करते करते गेल फुटबॉ़ल खेलने लगे", तो दूसरे ने लिखा कि "वहा क्या गोल किया है।" 

आइपीएल के 47वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को 45 रनों से हरा दिया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 213 रनों की चुनौती रखी। जवाब में पंजाब की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 167 रन ही बना सकी। हैदराबाद के लिए लेग स्पिनर राशिद खान ने 4 ओवर में सिर्फ 21 रन देकर 3 विकेट झटके, वहीं खलील अहमद ने 3 और संदीप शर्मा ने 2 विकेट हासिल किए। ये KXIP की 12 मैचों में 7वीं हार थी जबकि लगातार तीसरी हार साबित हुई।

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Ruhee Parvez