मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

 नई दिल्ली, जेेएनएन। IPL 2019 चेन्नई (CSK) के धुरंधर ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने उन तमाम लोगों को करारा जबाव दिया है जो ये समझते हैं कि उनकी टीम उम्रदराज खिलाड़ियों की टीम है। ब्रावो को ये समझ नहीं आता की चेन्नई की टीम जीत दर्ज करती है तो खिलाड़ियों की उम्र की बात सामने क्यों आने लगती है। उनका ये मानना है कि अनुभव इस खेल में ज्यादा मायने रखता है। 

ब्रावो से टीम के खिलाड़ियों की उम्र संबंधी सवाल पूछे गए तो उन्होंने कहा कि हमें पता है कि हमारी उम्र कितनी है। हम कोई साठ वर्ष के बूढ़े नहीं है। हमारी टीम के खिलाड़ियों की उम्र 32 से 35 वर्ष के बीच है और अब भी जवान हैं। हमारे पास खेल का काफी अनुभव है और अपने शरीर का हम खूब ध्यान रखते हैं। उन्होंने कहा कि उनका अनुभव टीम के काफी काम आता है और हमारे पास विश्व के बेस्ट कप्तान हैं और उनका साथ भी हमारे लिए काफी अहम है। 

ब्रावो ने कहा कि किसी भी खेल में अनुभव काफी जरूरी होता है और आप उसे हरा नहीं सकते। हमारी टीम को अपनी कमजोरी अच्छी तरह से पता है और हम चतुराई के साथ अपना गेम खेलते हैं। चेन्नई टीम की अगुआई विश्व के सबसे बेस्ट कप्तान करते हैं। वो हमें याद दिलाते रहते हैं कि हमारी टीम सबसे फास्ट नहीं है लेकिन हम सबसे अनुभवी टीम हैं। 

धौनी के साथ बल्लेबाजी संबंधी रणनीति पर ब्रावो ने कहा कि इसे लेकर हमारी कोई रणनीति नहीं होती है। हमारी टीम की बैठक भी नहीं होती। टीम के खिलाड़ी मैदान पर उतरकर अपना बेस्ट देने की कोशिश करते हैं। धौनी के खेलने का अपना तरीका है और हर खिलाड़ी अपने हिसाब से खेलते हैं। हम कंडीशन को देखते हुए वहां पर खुद को ढ़ालने की कोशिश करते हैं और यहां पर टीम के खिलाड़ियों का अनुभव सबसे ज्यादा काम आता है। आपको बता दें कि इस आइपीएल में धौनी की कप्तानी में चेन्नई ने दो मैच खेले हैं और दोनों में ही इस टीम ने जीत दर्ज की है। 

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप