नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का खुमार पूरे देश के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस सीजन के लिए आईपीएल के ट्वीटर हैंडल से टूर्नामेंट का एक टीजर वीडियो जारी किया गया है। शानदार से इस वीडियो में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धौनी को दिखाया गया है। एक मिनट के इस विज्ञापन में बच्चे से लेकर बुजुर्ग, युवा से लेकर बूढ़ें सभी धौनी और कोहली ने नाम को चीयर कर रहे हैं। 

इस वीडियो में फैंस की दोनों खिलाड़ियों के प्रति दीवानगी की हद दिखाई गए है। एक मिनट के इस वीडियो में टीम के ड्रेस बनाने से लेकर रोजमर्रा के काम के दौरान फैंस अपने दोनों पसंदीदा खिलाड़ियों नाम को लगातार ले रहे हैं। दोनों खिलाड़ी बालकनी से पर खड़े होकर लोगों के इस शानदार चीयर अप का मजा ले रहे हैं। फैंस के इस चीयर अप के बीच दोनों खिलाड़ी एक साथ कप में चाय पी रहे हैं। 

चाय पीते हुए कोहली धौनी से कहते हैं...तो क्या लग रहा है। जवाब में धौनी कहते हैं... धोनी-कोहली तो सिर्फ नाम है। इस पर कोहली कहते हैं, चलो फिर गेम दिखाते हैं। इसके बादधौनीमैच की तारीख 23 मार्च बताते हुए कहते हैं... लेट मत हो जाना। जवाब में भारतीय टीम के कप्तान कोहली कहते हैं बिल्कुल। 

ट्वीट किए गए इस वीडियो के साथ लिखा है कि हम दिगग्ज खिलाड़ियों के बीच होने वाले पहले मुकाबले का इंतजार नहीं कर सकते हैं। इस वीडियो को 14 मार्च को सुबह 4 बजकर 33 मिनट पर ट्वीट किया गया है। यह अभी तक 80 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। आठ टीमों के बीच खेले जा रहे आईपीएल में फाइनल समेत 62 मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंट का फाइनल  मैच 12 मई को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप