नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 का सीजन दिल्ली के तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा के लिए शानदार रहा है। ईशांत टीम के मुख्य गेंदबाज कगिसो रबादा की गैरमौजूदगी में अपनी टीम के लिए अच्छी गेंदबाजी करके उनकी कमी ज्यादा महसूस नहीं होने दे रहे हैं। रबादा ने दिल्ली के लिए कमाल की गेंदबाजी की थी, लेकिन चोट की वजह से उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था। ईशांत मैदान पर एक आक्रामक गेंदबाज के तौर पर जाने जाते हैं और वो बल्लेबाजों के साथ पंगे लेते रहते हैं। अब ईशांत शर्मा ने खुद ही बताया है कि उन्होंने इस सीजन में किस तरह से टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ मैदान पर पंगे लिए। 

ईशांत शर्मा ने बताया कि लीग मैच के दौरान एक बार बैंगलोर के कप्तान विराट को उन्होंने कैच आउट करवा दिया था, लेकिन अंपायर ने विराट को आउट नहीं दिया। ईशांत को लगा था कि गेंद विराट के बल्ले को छूकर निकली थी। इसके बाद वो विराट के पास गए और उनके कहा कि- तुल आउट हो मैदान से बाहर जाओ। ईशांत की इस बात पर विराट ने जवाब दिया कि नहीं ये कैच वन बाउंस थी और तुम जाकर अगली गेंद डालो। इसके बाद विराट ने मेरी अगली ही गेंद पर छक्का लगा दिया। 

इसके बाद ईशांत शर्मा ने मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा के साथ ही फिरोजशाह कोटला मैदान पर किस तरह से पंगा लिया उसके बारे में भी बताया। ईशांत ने कहा कि अपनी गेंदबाजी के दौरान उन्होंने रोहित को चुनौती देते हुए कहा कि मार ना। इस पर रोहित ने जवाब दिया कि ये किस तरह कि विकेट पर खेलते हो तुम, कहां से मारूंगा। जब मैच खत्म हो गया तो मैंने रोहित से कहा कि तुमने मेरी गेंद पर शॉट्स नहीं लगाए तो उन्होंने कहा कि उधर आ ना यानी वानखेड़े स्टेडियम पर आओ। इसके बाद मैंने रोहित से कहा कि आउट किया ना तुझे। ईशांत के मुताबिक ये क्रिकेट के मजेदार पल हैं जो दवाब के दौरान खेलने के बावजूद भी हैं। इस वक्त हम आइपीएल जरूर खेल रहे हैं लेकिन टीम इंडिया मेरा पहला परिवार है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप