Move to Jagran APP

IPL 2019 DC vs CSK: टी 20 में दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए काल है चेन्नई का ये तेज गेंदबाज

IPL 2019 दीपक चहर ने पृथ्वी शॉ को सिर्फ पांच रन पर LBW आउट कर दिया।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Fri, 10 May 2019 09:05 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 12:00 AM (IST)
IPL 2019 DC vs CSK: टी 20 में दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए काल है चेन्नई का ये तेज गेंदबाज
IPL 2019 DC vs CSK: टी 20 में दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए काल है चेन्नई का ये तेज गेंदबाज

 नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 DC vs CSK इसी सीजन के अहम मुकाबले यानी क्वालीफायर दो में दिल्ली के ओपनर बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बल्ले से रन नहीं निकले और वो सिर्फ पांच रन बनाकर आउट हो गए। चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चहर ने उन्हें अपना शिकार बनाया और LBW आउट कर दिया। हालांकि अंपायर ने उनकी LBW की अपील को ठुकरा दिया था लेकिन रिव्यू लेने के बाद उन्हें आउट करार दिया गया। टी 20 क्रिकेट में दीपक ने पृथ्वी को चौथी बार अपना शिकार बनाया। 

loksabha election banner

टी 20 क्रिकेट में दीपक चहर के सामने पृथ्वी शॉ का रिकॉर्ड काफी खराब रहा है। उन्होंने क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में दीपक की 29 गेंदों का सामना करते हुए सिर्फ 27 रन बनाए और चार बार आउट हो चुके हैं। दीपक की गेंद पर पृथ्वी का स्ट्राइक रेट सिर्फ 93.10 का रहा है। 

Deepak Chahar to Shaw (T20s):

-29 balls

-27 runs

-Four dis

-SR 93.10

दिल्ली के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के लिए ये सीजन कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने इस बार 16 मैचों में 353 रन बनाए हैं और उनका औसत 22.06 का रहा। इस सीजन में वो रन बनाने के मामले में कंसिस्टेंट नहीं रहे। चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चहर की बात करें तो उन्होंने अपनी टीम के लिए अब तक काफी अच्छी गेंदबाजी की है। इस सीजन में दीपक ने 16 मैचों में 19 विकेट लिए हैं। इनमें से ज्यादातर विकेट उन्होंने पावरप्ले के दौरान ही लिए हैं। गेंदबाजी में चहर का स्ट्राइक रेट 19.93 का रहा जबकि इकानॉमी रेट 7.46 का रहा है। दीपक चहर इस सीजन में हर चार ओवर पर विकेट ले रहे हैं। दिल्ली के खिलाफ इस मैच में दीपक ने चार ओवर में 28 रन देकर दो विकेट लिए। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.