नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल (IPL) हमेशा अपने शानदार कैचों के लिए जाना जाता है। इस सीजन में भी कई बेहतरीन कैच भी लपके गए, लेकिन इस बार कुछ अलग ही हो गया। बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान श्रेयस अय्यर ने एक ऐसा ही प्रयास किया। दरअसल, दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर गए तो थे कैच लेने, लेकिन दे बैठे छक्का। हालांकि, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उनका प्रयास जबरदस्त था।

विजय शंकर को दिया गिफ्ट
हैदराबाद की पारी के दौरान गेंदबाजी करने आए ट्रेंट बोल्ट। बल्लेबाजी कर रहे थे विजय शंकर। शंकर ने बोल्ट के ओवर की पहली गेंद पर कवर के ऊपर से हवाई शॉट खेला। लॉग ऑफ पर खड़े श्रेयस ने मैदान पर लंबी दूरी तय कर कैच पकड़ने की कोशिश की। बाउंड्री के करीब जब गेंद श्रेयस के हाथ में आई, तब वह अपनी गति के कारण सीमा पार चले गए। जैसे ही श्रेयस ने बाउंड्री क्रास की, वैसे उन्होंने गेंद को उछाल कर बगल में खड़े शिखर धवन को देनी चाहिए। ऐसा करने के प्रयास वह गेंद को बाउंड्री के उस पार फेंक बैठे। जिस गेंद पर विजय शंकर आउट हो सकते थे, उस पर उन्हें छक्का मिल गया।

क्वालीफायर में पहुंच गई दिल्ली
बुधवार को वाइजैग में खेले गए आइपीएल 2019 के एलिमिनेटर मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 2 विकेट से हरा दिया। इसी हार के बाद हैदराबाद की आइपीएल के 12वें सीजन का सफर समाप्त हो गया। इस मैच के बाद दिल्ली की टीम चेन्नई से क्वालीफायर 2 में इसी मैदान पर 10 मई को दो-दो हाथ करेगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस