नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मैच के दौरान लेग स्पिनर अमित मिश्रा चौथी हैट्रिक से चूक गए। अब तक अपने आइपीएल करियर में तीन हैट्रिक ले चुके मिश्रा, शनिवार को हैट्रिक बॉल डाली और उस गेंद पर ट्रेंट बोल्ट ने कैच छोड़ दिया। इस कैच को लेकर अमित मिश्रा ने कहा कि दिल किया कि बोल्ट के सिर पर गिल्ली मार दूं।

जब छूटा कैच
अमित मिश्रा 12वें ओवर में गेंदबाजी करने आए। पहली गेंद पर उन्होंने श्रेयस गोपाल को वापस पवेलियन भेज दिया। इसके बाद दूसरी गेंद पर स्टूअर्ट बिन्नी को गुगली डाली और उस बॉल पर वह कॉट बिहाइंड हो गए। अमित, अब हैट्रिक पर थे और उन्होंने कृष्णप्पा गौतम को भी गुगली डाली। गौतम ने गेंद को मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद सीधी हवा में ऊपर चली गई। बोल्ट ने कैच लेने की कोशिश की लेकिन बॉल उनके हाथ में ही नहीं आई। और अमित मिश्रा हैट्रिक लेने से चूक गए।

क्या बोले अमित मिश्रा
अमित मिश्रा ने मैच के बाद साथी खिलाड़ी इंशात शर्मा से बात करते हुए कहा, "जब कैच छूटा तो दिल किया कि या तो खुद के खोपड़े पर गिल्ली मार लूं या ट्रेंट बोल्ट के।" बता दें कि अमित मिश्रा आइपीएल में सबसे अधिक हैट्रिक लेने वाले खिलाड़ी हैं। उनके नाम इससे पहले तीन हैट्रिक दर्ज हैं।

मैदान में जताई थी नाराजगी
बोल्ट के कैच छोड़ने पर अमित मिश्रा ने नाराजगी जताई थी। अमित मिश्रा ने बाद में इसको लेकर खेद भी व्यक्त किया। अमित मिश्रा ने इस कैच को लेकर कहा, 'मैंने कैच छूटने के बाद बोल्ट को बुरा भला कहा था। कैच आसान था और उसे पकड़ना चाहिए था। मैंने बोल्ट से कहा था कि तुमें हवा में कूदने की जरूरत नहीं थी।' 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस