Move to Jagran APP

IPL 2019 CSK vs KKR: आखिर थम गया रसेल का तूफान, फिरकी ने किया शांत

ऐसा लग रहा था कि रसेल के तूफान को रोकना लगभग नामुमकिन सा हो गया है लेकिन आखिर यह खिलाड़ी फिरकी की जाल में फंस ही गया।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 05:59 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 06:09 PM (IST)
IPL 2019 CSK vs KKR: आखिर थम गया रसेल का तूफान, फिरकी ने किया शांत
IPL 2019 CSK vs KKR: आखिर थम गया रसेल का तूफान, फिरकी ने किया शांत

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में अभी तक आंद्रे रसेल का बल्ला लगातार रन उगल रहा था। ऐसा लग रहा था कि रसेल के तूफान को रोकना लगभग नामुमकिन सा हो गया है, लेकिन आखिर यह खिलाड़ी फिरकी के जाल में फंस ही गया। रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान यह काम अफ्रीकन लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने करके दिखाया। ताहिर ने रसेल को दस रन के स्कोर पर ही वापस पवेलियन भेज दिया।

loksabha election banner

सिर्फ चार गेंद ही खेल सके रसेल

इस आइपीएल में रसेल ने अभी तक 312 रन बना लिए हैं। अभी तक उन्होंने कोलकाता के लिए सभी मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है, लेकिन चेन्नई के खिलाफ ऐसा करने में नाकाम रहे। रसेल सिर्फ चार गेंदों का सामना कर पाए और ताहिर के शिकार बने। ताहिर ने गेंद को ऑफ स्टंप के बाहर रखा और बाहर की ओर निकाला, रसेल ने उसे हिट करने का प्रयास किया और मिड विकेट पर कैच दे बैठे।  

ताहिर ने झटके चार विकेट
इमरान ताहिर ने चेन्नई के लिए मैच पलट कर रख दिया। कोलकाता की ओर से शुरुआत शानदार हुई। क्रिस लिन और सुनील नरेन अच्छी शुरुआत दी। ताहिर ने सिर्फ चार विकेट लिए बल्कि बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे लिन को आउट किया, साथ ही साथ शानदार फॉर्म में चल रहे रसेल को भी वापस भेजा। ताहिर ने इसके अलावा नितीश राणा और रॉबिन उथप्पा को भी आउट किया। चार विकटों के साथ ताहिर ने पर्पल कैप भी हासिल कर ली।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.