नई दिल्ली, जेएनएन। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने मंगलवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में खेले गए आइपीएल-12 के 5वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को छह विकेट से रौंदा। चेन्नई की यह लगातार दूसरी जीत है जबकि दिल्ली को दो मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा। 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली 20 ओवर में छह विकेट पर 147 रन ही बना सकी। जवाब में चेन्नई ने 19.4 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। चेन्नई की तरफ से शेन वॉटसन, सुरेश रैना और ड्वेन ब्रावो की तिकड़ी ने मिलकर जीत हासिल की। वहीं कप्तान धौनी ने 32 गेंदों में 35 रनों की धीमी लेकिन अच्छी पारी खेली। 

दिल्ली की तरफ से शिखर धवन ने बेहद धीमी बल्लेबाज़ी करते हुए  47 गेंदों में 50 रन बनाए। उनके अलावा दिल्ली का कोई भी बल्लेबाज़ बड़ा स्कोर बनाने में सफल नहीं हो पाया। 

मुकाबला भले ही चेन्नई के नाम रहा हो लेकिन मैच में छाईं रहीं धौनी की बेटी ज़ीवा। ज़ीवा लगातार अपने पापा धोनी को चियर करती दिखीं। ज़ीवा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ज़ीवा अपनी मां साक्षी के साथ स्टेडियम में उछल-कूद करते दिख रही थीं। जैसे ही धौनी मैदान पर आए ज़ीवा उन्हें 'कमॉन पापा' कह कर चियर करती दिखीं।    

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

'Paaapaaaaa, comeon papaa!' What better than cheering for your dad at his workplace?! #Ziva #WhistlePodu #Yellove #DCvCSK 🦁💛

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

आइपीएल-12 का पहला मैच चेन्नई और बैंगलोर के बीच खेला गया था। धौनी ने उसके बाद भी ज़ीवा का प्यारा सा वीडियो शेयर किया था। उस वीडियो में ज़ीवा 6 अलग-अलग भाषाओं में 'हाउ आर यू' का जवाब दे रही थीं।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Posted By: Ruhee Parvez