नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2019 के फाइनल मैच में चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चहर ने काफी अच्छी गेंदबाजी की और तीन अहम विकेट लिए। दीपक ने अपनी टीम के लिए इस पूरे सीजन के दौरान कमाल की गेंदबाजी की और खूब विकेट लिए। दीपक ने इस मैच में अपने भाई राहुल चहर को भी अपना शिकार बनाया। 

दीपक की धारदार गेंदबाजी

चेन्नई के तेज गेंदबाज दीपक चहर ने अपने कप्तान धौनी का भरोसा कायम रखते हुए फाइनल मैच में तीन अहम विकेट लिए। दीपक ने इस मैच में विरोधी टीम के कप्तान रोहित शर्मा को 15 रन पर आउट कर दिया। इसके बाद धौनी ने टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या को अपना शिकार बनाया और उन्हें 16 रन पर आउट किया। इसके बाद उन्होंने अपना तीसरा शिकार अपने भाई राहुल चहर को बनाया और उन्हें बिना खाता खोले ही पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। दीपक ने इस मैच में चार ओवर में 26 रन देकर तीन विकेट लिए और इसमें एक ओवर मेडन भी फेंका। इस मैच में दीपक के पहले ओवर में 20 रन बने थे, लेकिन इसके बाद उन्होंने कमाल की वापसी की। उन्होंने अपने स्पेल के चौथे ओवर में दो गेंदों पर लगातार दो विकेट लिए और हार्दिक व राहुल का विकेट लिया। 

दीपक के लिए कमाल का रहा ये सीजन

आइपीएल के इस सीजन में दीपक ने अपनी टीम चेन्नई के लिए कुल 17 मैच खेले। इन मैचों में उन्होंने कुल 22 शिकार किए। दीपक ने पूरे सीजन में 7.47 की इकानॉमी रेट से रन दिए। इस सीजन में दीपक ने 20 रन देकर तीन विकेट लिए और ये उनका बेस्ट प्रदर्शन रहा। दीपक के आइपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने कुल 34 मैचों में 33 विकेट लिए हैं। आइपीएल में उनका अब तक का बेस्ट प्रदर्शन 15 रन देकर तीन विकेट रहा है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस