नई दिल्ली, प्रेट्र। रविचंद्रन अश्विन को आइपीएल मैच में जोस बटलर को मांकडि़ड आउट करने का कोई मलाल नहीं है और उन्होंने कहा कि अगर इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन किसी मैच में ऐसा करते हैं तो उन्हें कोई हैरानी नहीं होगी।

हाल ही में एंडरसन का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने अश्विन की तस्वीर के टुकड़े-टुकड़े करके अपनी भड़ास निकालीं। अश्विन ने कहा कि आज जिम्मी एंडरसन को लगता होगा कि जो मैने किया, वह गलत था। हो सकता है कि कल को वह भी ऐसा कुछ करे। कौन जानता है। यह सही और गलत का सवाल है। मुझे नहीं लगता कि यह जरूरी था क्योंकि जो मैने किया, वह नियमों के तहत गलत नहीं था।

उन्होंने कहा कि जो भी मुझे जानता है, उसे पता है कि मैं ऐसा कुछ नहीं करूंगा जो नियम के दायरे में नहीं हो। मेरी टीम भी तब से मेरे साथ खड़ी है। कई खिलाडि़यों ने मुझसे आकर कहा कि मैने जो किया वह नियम से परे नहीं था। यह पूछने पर कि क्या विवाद का उन पर असर पड़ा, अश्विन ने नहीं में जवाब दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है। मुझ पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। मुझे खुशी है कि इंग्लैंड के पूर्व और मौजूदा खिलाड़ी उनके खिलाड़ी के साथ है। मेरा मानना है कि मेरे हमवतन खिलाड़ी भी मेरे साथ है और यही होना भी चाहिए।

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस