Move to Jagran APP

IPL 2019 DC vs KKR: केकेआर की लगातार दूसरी हार के बाद Shah Rukh ने दिया ऐसा रिएक्शन!

इस हार के बाद केकेआर के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।

By Ruhee ParvezEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 10:30 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 10:30 AM (IST)
IPL 2019 DC vs KKR: केकेआर की लगातार दूसरी हार के बाद Shah Rukh ने दिया ऐसा रिएक्शन!
IPL 2019 DC vs KKR: केकेआर की लगातार दूसरी हार के बाद Shah Rukh ने दिया ऐसा रिएक्शन!

दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल-12 के 26वें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने ईडन गार्डन्स में हुए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया। केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली के सामने 179 रनों का लक्ष्य रखा। जिसे दिल्ली ने 18.5 ओवर में हासिल कर रोमांचक जीत दर्ज की। इस हार के बाद केकेआर के मालिक और बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया।

loksabha election banner

आमतौर पर देखा गया है कि शाहरुख अपनी टीम की जीत की खुशी में ट्वीट जरूर करते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स से केकआर की हार के बाद भी ट्वीट किया। शाहरुख ने लिखा, " इस बार भी शुभमन गिल और आंद्रे रसेल ने बेहतरीन खेल दिखाया। हारना बुरा नहीं है लेकिन इस बार हमारी गेंदबाजी ने निराश किया। इस मैच में जो सबसे अच्छी बात रहा, वह यह कि हमारे दादा यानी सौरव गांगुली ईडन गार्डन्स में मौजूद थे होना और जीतने वाली टीम के साथ थे।"

शिखर धवन (97) की शानदार नाबाद पारी और रिषभ पंत (46) के बीच हुई तीसरे विकेट के लिए 105 रनों की अहम पार्टनरशिप की मदद से दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हरा दिया। ईडन गार्डंस में खेले गए मैच में केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में दिल्ली ने 18.5 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 180 रन बनाते हुए जीत अपने नाम कर ली। प्लेयर ऑफ द मैच धवन ने 63 गेंदों में 11 चौके और 2 छक्के लगाए, जबकि पंत ने 31 गेंदों में 4 चौके और 2 छक्के लगाए। इस जीत के साथ ही दिल्ली के 8 पॉइंट हो गए हैं और वह पॉइंट टेबल में चौथे नंबर पर पहुंच गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.