Move to Jagran APP

IPL 2019: एडम मिल्ने का खेलना मुश्किल, मलिंगा के खेलने पर सस्पेंस : जयवर्धने

मुंबई इंडियंस की टीम न्यूजीलैंड के अपने चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की सेवाओं से वंचित हो सकती है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 10:53 PM (IST)
IPL 2019: एडम मिल्ने का खेलना मुश्किल, मलिंगा के खेलने पर सस्पेंस : जयवर्धने
IPL 2019: एडम मिल्ने का खेलना मुश्किल, मलिंगा के खेलने पर सस्पेंस : जयवर्धने

मुंबई, प्रेट्र। आइपीएल के 12वें संस्करण में मुंबई इंडियंस की टीम न्यूजीलैंड के अपने चोटिल तेज गेंदबाज एडम मिल्ने की सेवाओं से वंचित हो सकती है। वहीं श्रीलंकाई तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा के खेलने पर भी खेलने पर भी संशय बरकरार है। इस बात की जानकारी मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने दी।

loksabha election banner

जयवर्धने ने कहा कि मिल्ने अब तक अपने टखने की चोट से उबर नहीं पाए हैं। हम उनकी फिटनेस रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। दो सप्ताह पहले की उसकी रिपोर्ट से पता चला था कि वह 100 फीसद फिट नहीं हैं और उसका आइपीएल में खेल पाना मुश्किल लग रहा है। उधर मलिंगा श्रीलंकाई टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में द्विपक्षीय टी-20 सीरीज में व्यस्त हैं और उनका भी आइपीएल के शुरुआती कुछ मुकाबलों में खेल पाना मुश्किल लग रहा है। जयवर्धने ने कहा कि जब श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने मलिंगा की उपलब्धता के बारे में बताया था तब, मुंबई इंडियंस को श्रीलंका के हालिया टी-20 सीरीज के बारे में जानकारी नहीं थी। हालांकि अभी कहना मुश्किल है कि वह इस सत्र में खेल पाएंगे या नहीं। साथ ही जयवर्धने ने यह भी स्पष्ट किया कि टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पूरी तरह फिट हैं।

भारतीय खिलाडि़यों को पोंटिंग की सलाह

मुंबई। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान और आइपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने भारतीय खिलाडि़यों को आगामी विश्व कप की टीम में जगह बनाने के लिए अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी टीमों के साथ ध्यान लगाकर अच्छा प्रदर्शन की सलाह दी है। पोंटिंग ने कहा कि मुझे श्रेयस (अय्यर) की बात सुनकर खुशी हुई कि हमें वर्तमान में रहने की जरूरत है। भारतीय खिलाडि़यों के लिए आइपीएल में अच्छा प्रदर्शन करना होगा ताकि वे विश्व कप में भारतीय टीम के लिए चयनित हो सकें। साथ ही पोंटिंग ने यह भी कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी टीम को अब तक बीसीसीआइ की ओर से विश्व कप के संभावित भारतीय खिलाडि़यों के कार्यभार को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.