Move to Jagran APP

भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया कि ये पाकिस्तानी गेंदबाज उन्हें सबसे ज्यादा हैं पसंद

धवन ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि पाकिस्तान के ये गेंदबाज उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Thu, 07 Mar 2019 04:26 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2019 04:26 PM (IST)
भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया कि ये पाकिस्तानी गेंदबाज उन्हें सबसे ज्यादा हैं पसंद
भारतीय ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने बताया कि ये पाकिस्तानी गेंदबाज उन्हें सबसे ज्यादा हैं पसंद

 नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 2019 को लेकर अब सभी फ्रेंचाइजियों ने जोर-शोर से प्रमोशन शुरू कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होते ही भारतीय खिलाड़ी भी आइपीएल के लिए अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ जाएंगे। बोर्ड की तरफ से भी आइपीएल 2019 का आधिकारिक सांग का वीडियो जारी किया जा चुका है। अब इसी कड़ी में दिल्ली डेयरडेविल्स ने भी IPL 2019 के प्रमोशन के लिए शिखर धवन का एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में धवन कई सवालों के जबाव देते नजर आ रहे हैं। 

loksabha election banner

धवन ने इस वीडियो में अपनी हर पसंदीदा बातों का खुलासा किया है। इसमें उनकी घूमने की जगह से लेकर उनके पंसद का गेंदबाज तक शामिल है। जब धवन से पूछा गया कि उनके पसंदीदा गेंदबाज कौन हैं तो उन्होंने जबाव दिया कि मुझे पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर सबसे ज्यादा पसंद हैं। वहीं जब उनसे पूछा गया कि उन्हें किस गेंदबाज से सबसे ज्यादा डर लगता है तो उन्होंने जबाव दिया कि ये तो इस बात पर निर्भर करता है कि उस दिन कौन सा गेंदबाज उन्हें ज्यादा परेशान करता है। यानी इसका जबाव उन्होंने खुलकर नहीं दिया। 

आपको बता दें कि धवन इस आइपीएल सीजन में अपनी घरेलू टीम दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते नजर आएंगे। इस सीजन के लिए हैदराबाद ने उन्हें रिटेन कर लिया था लेकिन वित्तीय कारणों से धवन ने दिल्ली की तरफ से खेलने का फैसला किया। धवन आइपीएल में पहले दिल्ली के लिए खेल चुके हैं। उनके टीम में शामिल होने से दिल्ली की बल्लेबाजी को और मौका मिलेगा। दिल्ली की टीम में पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत व श्रेयस अय्यर जैसे युवा खिलाड़ी मौजूद हैं जिनसे इस बार टीम को काफी उम्मीदें हैं। इस वक्त दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर हैं जिन्हें पिछले वर्ष गंभीर की कप्तानी छोड़ने के बाद ये जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.