शारजाह, एएनआइ। दिल्ली कैपिटल्स (DC) के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) 2022 के लिए अपनी टीम के प्रत्येक खिलाड़ी को बनाए रखना चाहेंगे। दिल्ली कैपिटल्स का आइपीएल 2021 अभियान कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के साथ समाप्त हुआ। राहुल त्रिपाठी ने अंतिम ओवर में अश्विन की गेंद पर छक्का जड़ा और दिल्ली की टीम क्वालीफायर 2 में हार गई। पोंटिंग ने कहा है कि खिलाड़ियों के शानदार समूह के साथ आइपीएल 2021 का खिताब नहीं जीतने से वे निराश हैं, लेकिन अगले साल जब नीलामी होगी तो वे ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ियों को अपने साथ रखना चाहेंगे।

मैच के बाद प्रेस कान्फ्रेंस में रिकी पोंटिंग ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी को टीम में रखना चाहता हूं। हमें दिल्ली कैपिटल्स में लोगों का यह शानदार समूह मिला है। पिछले कुछ सत्रों में खिलाड़ियों, सपोर्ट स्टाफ और कोचों ने अद्भुत काम किया है और मुझे लगता है कि हमारा प्रदर्शन खुद के लिए बोलता है।" उन्होंने आगे कहा कि हारने से निराश हाथ लगी है। कोच पोंटिंग ने कहा, "निराश हैं, जिस तरह से हमने इस सीजन को समाप्त किया है।"

खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर उन्होंने कहा, "निश्चित रूप से हम जानते हैं कि हम शायद केवल तीन या चार खिलाड़ियों को ही रिटेन कर पाएंगे। इसलिए बहुत सारे खिलाड़ी नीलामी में वापस जाएंगे और फिर मैं वह सब कुछ करूंगा जो मैं निश्चित रूप से अधिक से अधिक लोगों को दिल्ली कैपिटल परिवार में वापस लाने के लिए कर सकता हूं, क्योंकि जैसा कि मैंने कहा, यह मेरे और इस खेल समूह के लिए वास्तव में पिछले तीन सत्रों में अविश्वसनीय रूप से सुखद रहा है और सभी को या अधिकांश लोगों को फिर से एक साथ लाना निश्चित रूप से मेरा एक बड़ा लक्ष्य होगा।"

Edited By: Vikash Gaur