Move to Jagran APP

KKR vs DC: रफ्तार देख कांप जाएगी रूह! गोली की तरह निकली गेंद और गुलाटी खाने लगे दो स्टंप; 22 साल के युवा बॉलर की जादूगरी तो देखिए

ईडन गार्डन्स के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत केकेआर के साथ हो रही है। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने स्कोर बोर्ड पर 153 रन लगाए हैं। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पृथ्वी शॉ सिर्फ 13 रन बनाकर वैभव अरोड़ा का शिकार बने। इसके बाद जैक फ्रेजर मेकगर्क को मिचेल स्टार्क ने 12 के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Published: Mon, 29 Apr 2024 09:34 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 09:34 PM (IST)
KKR vs DC: हर्षित राणा ने उड़ाए बैटर के होश।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ हो रही है। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी दिल्ली की पारी का हाल बेहाल है। 100 रन का आंकड़ा पार करते-करते टीम ने अपने 7 विकेट गंवा दिए हैं। केकेआर के दो युवा तेज गेंदबाज दिल्ली के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट रहे हैं। वैभव अरोड़ा और हर्षित राणा ने मिलकर दिल्ली के बैटिंग ऑर्डर की कमर तोड़ डाली। हर्षित ने ड्रीम बॉल फेंकते हुए अभिषेक पोरेल को पवेलियन की राह दिखाई।

loksabha election banner

हर्षित ने उड़ाए अभिषेक के होश

37 के स्कोर पर दिल्ली की टीम तीन विकेट गंवा चुकी थी। अभिषेक पोरेल कप्तान ऋषभ पंत के साथ मिलकर दिल्ली की पारी को संवारने में जुटे थे। सातवां ओवर फेंकने आए हर्षित राणा। हर्षित के हाथ से निकली ओवर की चौथी गेंद ने हर किसी को उनका कायल बना दिया।

यह भी पढ़ें- 'लोगों को लगता है कि विराट कोहली भगवान हैं, लेकिन...' RCB के स्टार बल्लेबाज को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बड़ा बयान

केकेआर के तेज गेंदबाज की बॉल गोली की तरह अभिषेक की तरफ आई और देखते ही देखते उनका ऑफ और लेग स्टंप ले उड़ी। हर्षित की गेंद में इतनी रफ्तार थी कि स्टंप के दो डंडे हवा में गुलाटी मारकर दूर जाकर गिरे। अभिषेक के हाव-भाव को देखकर साफतौर पर लगा कि यह गेंद उनके बिल्कुल भी पल्ले नहीं पड़ी।

बुरी तरह फ्लॉप दिल्ली का बैटिंग ऑर्डर

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पृथ्वी शॉ सिर्फ 13 रन बनाकर वैभव अरोड़ा का शिकार बने। इसके बाद जैक फ्रेजर मेकगर्क को मिचेल स्टार्क ने 12 के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई।

साई होप भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर सके और सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हुए। अभिषेक पोरेल और खुद कप्तान ऋषभ पंत भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। पंत ने शुरुआत तो अच्छी की, पर वह 27 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती का शिकार बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.