चेन्नई, पीटीआइ। आइसीसी वर्ल्ड कप 2019 इंग्लैंड में 30 मई से खेला जाना है। इस अहम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट से पहले सभी टीमें चाहती हैं कि उनके खास खिलाड़ियों को ज़रूरी आराम दिया जाए। ऐसे में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धौनी भी वर्ल्ड कप से पहले अपनी फिटनेस को लेकर ऐतियात बरतना चाहते हैं। आपको बता दें कि धौनी पिछले कुछ समय से पीट के दर्द से जूझ रहे हैं।   

धौनी ने पीठ दर्द के बारे में बात करते हुए कहा, " अभी भी थोड़ी अकड़न है हालांकि, हालत काफी समय से ज्यादा खराब नहीं हुई है। लेकिन वर्ल्ड कप कुछ ही दिन दूर है और मैं रिस्क नहीं लेना चाहता क्योंकि टूर्नामेंट काफी महत्वपूर्ण है।" धोनी ने कहा, "शीर्ष स्तर के खिलाड़ियों में एक भी ऐसा नहीं है, जो एक या दो इंजरी से परेशान न हो। अगर हालत ज़्यादा खराब होती है तो मैं जरूर आराम लूंगा लेकिन अभी खेला जा सकता है। क्योंकि अगर आप पूरी तरह से फिट होने का इंतजार करेंगे तो आपको हर दो मैच के बाद पांच साल के लिए आराम करना पड़ेगा।"    

आइपीएल के 41वें मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को रोमांचक मुकाबले में 6 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। हैदराबाद के 176 रनों के लक्ष्य को चेन्नई ने एक गेंद पहले ही 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। इसी जीत के साथ चेन्नई प्लेऑफ में जगह बनाने वाली इस सीजन की पहली टीम बन गई। अब चेन्नई को 26 अप्रैल को मुंबई इंडियंस से अगला मैच खेलना है। 

Posted By: Ruhee Parvez

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप