नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मुकाबले में आज का प्लेइंग इलेवन बदला हुआ है ऐसी उम्मीद कम है। दिल्ली के लिए रहाणे को धवन के साथ ओपनिंग का एक और मौका दिया जा सकता है। हैदराबाद की टीम भी बिना किसी बदलाव के साथ ही उतरना चाहेगी। यह मैच हैदराबाद के लिए अहम है और टीम बल्लेबाजी को दुरुस्त करना चाहेगी। 

अंक तालिका में दिल्ली की टीम दूसरे स्थान पर है जबकि हैदराबाद सातवें नंबर पर। पिछले कई मुकाबलों में फ्लॉप होने के बाद पिछले मैच में अजिंक्य रहाणे को पृथ्वी शॉ की जगह धवन के साथ पारी की शुरुआत करने भेजा गया था। उनको एक और मौका दिए जाने की उम्मीद है। 

दिल्ली कैपिटल्स की टीम के लिए पारी की शुरुआत शिखर धवन के साथ अजिंक्य रहाणे करते नजर आएंगे। मिडिल आर्डर में श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत और मार्कस स्टोइनिस होंगे। नीचले क्रम में शिमरोन हेटमायर और अक्षर पटेल से तेजी से रन बनाने की उम्मीद रहेगी। तेज गेंदबाजी की कमाम कगिसो रबादा, तुषार देशपांडे और एनरिच नॉर्त्जे संभालेंगे। स्पिन गेंदबाजी अक्षर और आर अश्विन संभालेंगे।

हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो की अनुभवी जोड़ी ही करती नजर आएगी। मिडिल आर्डर में मनीष पांडे, विजय शंकर और प्रियम गर्ग होंगे। नीचले क्रम में अब्दुल समद और जेसन होल्डर पर रन बनाने का जिम्मा रहेगा। गेंदबाजी में खलील अहमद, टी नटराजन और संदीप शर्मा तेज गेंदबाजी में जबकि राशिद खान और समद स्पिनग की कमान संभालेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद का संभावित प्लेइंग इलेवन

डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), मनीष पांडे, विजय शंकर, प्रियम गर्ग, अब्दुल समद, जेसन होल्डर, राशिद खान, खलील अहमद, संदीप शर्मा, टी नटराजन

दिल्ली कैपिटल्स का संभावित प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, शिमरोन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबादा, तुषार देशपांडे, एनरिच नॉर्त्जे 

Aus-vs-Ind

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस