Move to Jagran APP

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ, जीत की लय कायम रखना चाहेगा सीएसके

सीएसके आइपीएल के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत की लय कायम रखना चाहेगा।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 14 Apr 2018 06:10 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 11:58 AM (IST)
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ, जीत की लय कायम रखना चाहेगा सीएसके
किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ, जीत की लय कायम रखना चाहेगा सीएसके

मोहाली, जेएनएन। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत की लय कायम रखना चाहेगा। दोनों टीमों का लीग में यह तीसरा मैच है।

loksabha election banner

सीएसके ने टूर्नामेंट के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत से शुरुआत की थी। इसके बाद अपने दूसरे मुकाबले में उसने कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया था। धौनी की टीम में ड्वेन ब्रावो और सैम बिलिंग्स जैसे खिलाड़ी फॉर्म में चल रहे हैं।

इसके अलावा भी सीएसके की बल्लेबाजी में गहराई है। धौनी के साथ सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, फॉफ डु प्लेसिस, शेन वॉटसन, केदार जाधव और अंबाती रायुडू अपने बल्ले से मैच का रुख मोडऩे में सक्षम हैं। गेंदबाजी में हरभजन सिंह, जडेजा और इमरान ताहिर की स्पिन तिकड़ी और तेज गेंदबाजों में दीपक चाहर, शेन वॉटसन और शॉर्दुल ठाकुर विपक्षी बल्लेबाजों पर भारी पडऩे का दम रखते हैं। 

दूसरी ओर पंजाब की टीम अपने दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से हार के बाद मुकाबले में उतरेगी। इससे पहले अपने शुरुआती मुकाबले में उसने दिल्ली डेयरडेविल्स को छह विकेट से हराया था। आइपीएल में सबसे तेज अर्धशतक बनाने वाले स्थानीय खिलाड़ी केएल राहुल पहले ही साबित कर चुके हैं कि टीम ने उन्हें 11 करोड़ में क्यों खरीदा था। उन्होंने बेंगलूर के खिलाफ मुकाबले में 30 गेंदों पर 47 रन बनाए थे। पंजाब अगर इस मैच में लगातार विकेट नहीं गंवाता तो वह 155 से ज्यादा का स्कोर आसानी से खड़ा कर सकता था, जो उसने पहले बल्लेबाजी कर बनाया था।

पंजाब की चिंता का सबब उसके अनुभवी बल्लेबाज युवराज सिंह हैं, जिन्होंने पहले दो मैचों में क्रमश : 4 और 12 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में मोहित शर्मा बेंगलूर के खिलाफ लय में नहीं दिखे। हालांकि पहली बार टीम की कप्तानी कर रहे आर अश्विन गेंदबाजी के साथ बल्लेबाजी में भी योगदान दे रहे हैं। 

IPL की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.