Move to Jagran APP

CSK vs SRH: 'बेबी आने वाला है...', Sakshi Dhoni की स्टोरी हुई वायरल, जानें क्या है पूरा मामला

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 के 46वें मैच में सीएसके की टीम को 78 रन से जीत मिली। यह सीएसके की मौजूदा आईपीएल सीजन की पांचवीं जीत रही। इस मैच को देखने के लिए चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में साक्षी धोनी भी पहुंची थी जिन्होंने मैच के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई जो अब काफी वायरल हो रही हैं।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Mon, 29 Apr 2024 03:52 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2024 03:52 PM (IST)
CSK vs SRH के मैच के दौरान Sakshi Dhoni ने धोनी की टीम से की बड़ी अपील

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 46वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराया और मौजूदा सीजन में अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। यह मुकाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया, जिसमें पहले बैटिंग करते हुए सीएसके की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 212 रन का स्कोर खड़ा किया।

loksabha election banner

इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई और यह मैच सीएसके ने जीत लिया। यह मुकाबला देखने के लिए स्टेडियम में एमएस धोनी की वाइफ साक्षी धोनी पहुंची थी, जिन्होंने मैच के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर कर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया।

CSK vs SRH के मैच के दौरान Sakshi Dhoni ने धोनी की टीम से की बड़ी अपील

दरअसल, साक्षी धोनी (Sakshi Dhoni) ने मैच की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि सीएसके प्लीज आज मैच जल्दी खत्म करो। बच्चा आने वाला है। होने वाली बुआ की ओर से ये रिक्वेस्ट हैं। हालांकि, सीएसके की टीम ने साक्षी धोनी की ये मांग सुन ली और यह मैच 7 गेंद पहले ही खत्म हो गया। अभी तक यह पता नहीं चला कि साक्षी ने यह स्टोरी में कैप्शन क्यों लिखा है, लेकिन उनकी यह स्टोरी काफी वायरल हो रही हैं।

अगर बात करें सीएसके बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए रोमांचक मैच की तो सीएसके की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ ने 98 रन की आतिशी पारी खेली। उनकी पारी में 10 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 180 का रहा। डेरिल ने 52 रन की पारी खेली और शिवम दुबे ने नाबाद 39 रन और एमएस धोनी ने 2 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 5 रन बनाए। इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 18.5 ओवर में 134 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

यह भी पढ़ें: IPL 2024: शाह रुख खान के बेटे अबराम में दिखी क्रिकेटर बनने की पहली झलक! शानदार गेंद डालकर रिंकू सिंह के उड़ा दिए होश- Video

CSK vs SRH: आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर मौजूद

आईपीएल 2024 की प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने अब तक 9 मैचों में से पांच मैचों में जीत हासिल की, जबकि चार मैचों में हार का सामना किया। सीएसके की टीम 10 अंक के साथ आईपीएल 2024 की अंक तालिका में तीसरे स्थान पर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.